बेला की सच्चाई के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़
बेला की सच्चाई के साथ 'नागिन 3' में नया मोड़
Share:

2 जून से शुरू हुआ पॉपुलर शो 'नागिन 3' को पूरा एक महीना हो गया है और अब तक शो में कई ट्विस्ट आए हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आये हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला हैं जो शो को पहले से ज्यादा रोमांचक बना देगा. पिछले दिनों शो में ये ट्विस्ट था कि जल्द ही बेला नागिन के अवतार में दिखेगी और फिर विष नागिन और बेला मिलकर नागराज विक्रांत का बदला लेगी.

अब शो में ये ट्विस्ट आएगा कि जल्द ही बेला की नागिन वाली सच्चाई सहगल परिवार में एक शख्स को पता चल जाएगी जो बेला की मुश्किल बड़ा देगा. रेहान के सामने जैसे ही बेला की हकीकत आती है वह तुरंत राज को बता देता. अब आगे कहानी में क्या मोड़ आता है यह तो आपको शो में ही देखना होगा.

गौरतलब है कि विष नागिन की भूमिका में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अनिता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में है. वहीं बेला के किरदार में जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति दिखाई दे रही हैं. पहले यह खबर थी कि अभिनेत्री सुरभि का कोई नागिन अवतार नहीं होगा लेकिन बाद में बेला बनकर सुरभि नागिन के अवतार में दिखाई दे रही हैं जो शो को और भी रोमांचक बना रहा है.

 

जैसा कि अभी सभी जानते है कि यह सीरियल एकता कपूर का सबसे पॉपुलर सीरियल है. इस शो के पहले और दूसरे सीजन भी धमाका कर चुके हैं अब तीसरा सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े

पहले प्यार के बारे में खुलकर बोले सलमान खान

अभिनेता की गंभीर हालत होने पर भी नहीं रोकी गई शो की शूटिंग

'ये रिश्ता क्या..' में होगा बड़ा बदलाव, देखकर हर कोई दंग रह जाएगा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -