'क्या है एक रात की कीमत?', इस मशहूर एक्ट्रेस से शख्स ने का डाली ऐसी डिमांड
'क्या है एक रात की कीमत?', इस मशहूर एक्ट्रेस से शख्स ने का डाली ऐसी डिमांड
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से कई भूमिकाओं ने दर्शकों के दिलों में अपनी विशेष छाप छोड़ी है। यूं तो इस लिस्ट में कई लोगों का नाम आता है किन्तु बबीता जी को सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि देश के कई नौजवानों का क्रश भी हैं। बबीता जी का किरदार अदा करने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। किन्तु कई बार उन्हें अभद्र कमेंट का भी सामना करना पड़ता है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे वक़्त तक चलने वाले टेलीविज़न शो में से एक है, आपको जान कर हैरानी होगी कि यह शो अब 14 साल से अधिक पुराना हो गया है। जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), और कई अन्य व्यक्तियों के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र बहुत मशहूर हो गए हैं।

वही इन्हीं में बबीता जी की भूमिका भी है जो बहुत अधिक लोकप्रिय और प्रभावशाली भूमिका है। बता दें मुनमुन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव है। हालांकि जहां उनकी तस्वीर पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अभद्र कॉमेंट करने से भी नहीं कतराते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को लाखों लोगों ने पसंद किया था। लेकिन एक व्यक्ति ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया। तथा कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही। उन्हें इस प्रकार की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई तथा उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया। 

रुबीना दिलैक ने सबके सामने बयां किया तलाक का दर्द, सामने आया VIDEO

छोटी ड्रेस पहन ऐसी हरकतें करने लगी उर्फी जावेद, वीडियो ने मचाया बवाल

कम से कम दाम में आप भी अपने घर ले आएं ये दमदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -