कम से कम दाम में आप भी अपने घर ले आएं ये दमदार स्कूटर
कम से कम दाम में आप भी अपने घर ले आएं ये दमदार स्कूटर
Share:

देश में होने वाली दोपहिया वाहनों की बिक्री में स्कूटर्स की भी हमेशा एक बड़ी हिस्सेदारी देखने के लिए मिल रही है. यदि आप भी एक शानदार स्कूटर की तलाश में हैं और आपका बजट 70,000 रुपये से कम है तो आज हम आपको जानकारी देने जा  रहे है इस प्राइस रेंज में बाजार में उपलब्ध ऐसे स्कूटर्स के बारे में, जिनकी खूब बिक्री होती है. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये स्कूटर्स और कितनी है इनका मूल्य....

TVS Jupiter 110: TVS के इस स्कूटर की देश में बहुत बिक्री होती है, 70 हजार रुपये से कम कीमत में मिलने वाला यह इकलौता स्कूटर कहा जाता है, इसमें 124.6 CC क्षमता का एक पेट्रोल भी प्रदान किया जा रहा है. यह स्कूटर बाजार में कुल 6 रंगों के विकल्प में मौजूद है, जिसका शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 68,571 रुपये है.

TVS Scooty Pep+ : यह इंडिया का सबसे किफायती पेट्रोल स्कूटर है, इसी वजह से इसकी खूब सेल हुई है. जिसके  एक 87.8 सीसी का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. इस स्कूटर में एक 4.2 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल रहा है. यह मार्किट  में कुल 6 रंगों के ऑप्शन में प्रदान किया जा रहा है. इस स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम में शुरूआती मूल्य 61,834 रुपये है. 

आज ही हो जाए आप भी सावधान! भूलकर भी न डाउनलोड करें ये App, वरना...

बड़ी खबर! 5G लॉन्च के पहले सामने आई बड़ी बात

अब गूगल भेजेगा जेल.... जानिए क्या है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -