छोटी ड्रेस पहन ऐसी हरकतें करने लगी उर्फी जावेद, वीडियो ने मचाया बवाल
छोटी ड्रेस पहन ऐसी हरकतें करने लगी उर्फी जावेद, वीडियो ने मचाया बवाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद टेलीविज़न की संस्कारी बहू से फैशन क्वीन बन चुकी हैं। ये सच है कि उर्फी को ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है। लेकिन उर्फी के प्रशंसक भी कम नहीं हैं। इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो है। वीडियो में उर्फी के प्रशंसक उनके लिये क्रेजी नजर आ रहे हैं। 

उर्फी जावेद मनोरंजन जगत की वो हस्ती बन चुकी हैं, जिनका नाम ही काफी है। किसने सोचा था कि उर्फी अपने अतंरगी स्टाइल से लोगों को इंप्रेस कर डालेंगी। लेकिन उर्फी ने ये कर दिखाया। कॉमन लोग ही नहीं, बल्कि अब तो बड़े-बड़े स्टार्स भी उर्फी जावेद के फैशन स्टेटमेंट पर निगाहें बनाये रखते हैं। वहीं अब फैशन क्वीन का नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के पश्चात् उर्फी की लोकप्रियता का अंदाजा हो जायेगा। 

उर्फी का नया वीडियो पुणे के एक क्लब का है। ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में उर्फी जावेद बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। उर्फी को देख कर उनके प्रशंसक बहुत खुश एवं उत्साहित नजर आ रहे हैं। उर्फी के लिये प्रशंसकों की दीवानगी साफ देखी जा सकती है। ऐसा लग रहा है कि जैसे ना जाने लोग कबसे उन्हें सामने से देखने के लिये बेताब बैठे थे। अपने लिये लोगों की मोहब्बत देख कर उर्फी जावेद बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसलिये वो भी कभी प्रशंसकों से हाथ मिला रही हैं, तो कभी नजदीक जाकर तस्वीर क्लिक करा रही हैं। उर्फी जावेद का ये अंदाज उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में उर्फी को खुशी से डांस से करते हुए भी देखा जा सकता है। 

इस मशहूर एक्टर ने खोली उर्फी जावेद की पोल, जानिए क्या कहा?

'मेरे साथ जबरदस्ती की गई...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'अब MMS में अच्छी क्लियरिटी आएगी...', अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो सामने आते ही बोले यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -