ग्रे कलर के आउटफिट में बिंदास नजर आईं बबिता जी, जेठालाल हो सकते हैं फ़िदा
ग्रे कलर के आउटफिट में बिंदास नजर आईं बबिता जी, जेठालाल हो सकते हैं फ़िदा
Share:

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली बबीजा जी इस समय अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चाओं में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया फोटोशूट करवाया है जो तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुका है। आप देख सकते हैं बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता इस नए फोटोशूट में कितनी आकर्षक दिख रहीं हैं। वैसे इस फोटोशूट में मुनमुन दत्ता शानदार अंदाज में भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने ग्रे कलर के आउटफिट को पहना है जो उन पर जच रहा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@mmoonstar)

वैसे इस आउटफिट के साथ मुनमुन दत्ता ने मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। वैसे मुनमुन दत्ता 33 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उनके हुस्न में को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। फिलहाल इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता जमीन पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं जो आप देख सकते हैं। मुनमुन दत्ता की इन तस्वीरों में उनका पूरा टशन दिखाई पड़ रहा है। वैसे यह कहा जा सकता है कि जेठालाल बबीता जी के इस लुक को देखकर फिदा हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

मुनमुन दत्ता की ये तस्वीरें देखकर फैंस पागल ही हो गए हैं। इस बात का अंदाजा उनकी तस्वीरों पर आए कमेंट्स से लगाया जा सकता है। वैसे मुनमुन दत्ता इतने सालों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा हैं और उनकी जगह अब तक कोई नहीं ले पाया है। वह साल 2008 में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के साथ जुड़ी हैं और आज तक उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं।

दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम

ट्विटर से सुप्रीम कोर्ट ने किया सवाल, कहा- "सोशल मीडिया पर भ्रामक व नफरत फैलाने वाली..."

गोटा वर्क साड़ी-कलरफुल स्टाइलिश ब्लाउज में बहुत ग्लैमरस नजर आईं सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -