दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम
दीपिका पादुकोण ने फिर जीता फैंस का दिल, किया ये जबरदस्त काम
Share:

बॉलीवुड सितारों को आए दिन ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। कई बार ये ट्रोल्स सबके समक्ष होते हैं तो कई बार व्यक्तिगत संदेश में इस पर सितारें भी अलग-अलग ढंग से प्रतिक्रिया देते हैं। कुछ सितारें इस प्रकार के ट्रोल्स को बिल्कुल नजरअंदाज करने की सलाह देते हैं तो कुछ इन्हें मुहतोड़ उत्तर देते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा ही कुछ किया है।

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की थी जिसमें उन्हें गाली देने वाले एक उपयोगकर्ता को उन्होंने करारा जवाब दिया है। दरअसल उपयोगकर्ता ने संदेश कर दीपिका को गाली दी थी। दीपिका ने इसे इग्नोर करने की जगह उपयोगकर्ता को सही सबक सिखाने का निर्णय लिया तथा उनके इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर दिया। स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'आपका परिवार आप पर बहुत गर्व फील कर रहा हो'। 

वही प्रशंसकों को दीपिका का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ दीपिका आए दिन स्वयं के ऊपर बने मीम्स भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिलहाल कई बड़ी मूवीज का पार्ट हैं। वो इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ अनन्या पांडे एवं सिद्धांत चतुर्वेदी दिखाई देंगे। वहीं अभिनेत्री अपने हस्बैंड रणवीर सिंह के साथ कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ’83’ में दिखाई देगी।

Video: हाथ में चाय का कप लेकर झूमती नजर आईं मौनी रॉय

रणवीर सिंह ने शेयर किया 'देश के सबसे सीरियस कार स्टंट डायरेक्टर' का वीडियो

इस कंटेस्टेंट को BB14 का विनर बनते देखना चाहती हैं बिपाशा बसु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -