गोटा वर्क साड़ी-कलरफुल स्टाइलिश ब्लाउज में बहुत ग्लैमरस नजर आईं सुरभि चंदना
गोटा वर्क साड़ी-कलरफुल स्टाइलिश ब्लाउज में बहुत ग्लैमरस नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

टीवी का मशहूर शो नागिन 5 अब ऑफ एयर हो चुका है लेकिन इस शो में नजर आ चुकीं इच्छाधारी नागिन यानी सुरभि चंदना अपनी अदाओं से फैंस को मन्त्रमुग्ध कर रहीं हैं। सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह हर दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। उनका यह अंदाज सभी लोगों को दीवाना बना रहा है। आप देख सकते हैं सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की कई खूबसूरत फोटो शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इन फोटोज में उनका बेहतरीन अंदाज दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों में सुरभि ऑफ व्हाइट कलर की गोटा वर्क साड़ी पहने दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने अपनी साड़ी के साथ कलरफुल स्टाइलिश ब्लाउज पहना हुआ है जो उनके लुक्स को खूबसूरत बना रहा हैं। आप देख सकते हैं सुरभि ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है- 'Aaj Saree Pehni Hai isliye KHICHDI Banani Padegi Don’t ask for Logic' आप देख सकते हैं उनका कैप्शन भी बड़ा मजेदार है।

वैसे सुरभि चंदना के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी। इस शो के बाद वह कई पॉपुलर शोज में नजर आईं। इस लिस्ट में 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' शामिल है। इन सभी शोज को लोगों ने प्यार दिया और इन सभी शोज से सुरभि मशहूर हो गईं। फिलहाल उनके नए शो के बारे में कोई जानकारी नहीं है, हालाँकि उनके पास बहुत काम है।

दिशा की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर टाइगर श्रॉफ की माँ ने किया यह कमेंट

लोकसभा में भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

Video: हाथ में चाय का कप लेकर झूमती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -