45 मिनिट तक मेकअप करने के बाद दिलीप बनते है जेठालाल, अब तक बदल चुके हैं 200 मुछे
45 मिनिट तक मेकअप करने के बाद दिलीप बनते है जेठालाल, अब तक बदल चुके हैं 200 मुछे
Share:

सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक्टर दिलीप जोशी ने जेठालाल का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया हैं. दिलीप को अब सभी लोग जेठालाल के नाम से ही जानते हैं. इस शो के लिए दिलीप का मेकअप किया जाता हैं जिसके बाद ही वो जेठालाल बनते है. दिलीप का मेकअप करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि वो पिछले 25 साल से उनका मेकअप कर रहे हैं. मेकअप आर्टिस्ट अमित संचला ने कहा कि, उनका पूरा बचपन ही दिलीप का मेकअप करने में गुजर गया.

अमित ने बताया कि वो जेठालाल के साथ हर टीवी शो या इवेंट में रहते है और हर बार वो ही उनका मेकअप करते हैं. अमित ने दिलीप की तारीफ करते हुए कहा कि, वो उनसे कभी कोई सवाल तक नहीं करते हैं कि वो कौन-सा प्रोडक्ट इस्तेमाल करते हैं? दिलीप एक डाउन टू अर्थ इंसान हैं वो हमेशा उनकी मदद करते हैं.

अमित ने इस दौरान बताया कि, दिलीप को जेठालाल बनाने के लिए हर दिन उनका मेकअप किया जाता हैं जिसमे करीब 30 से 40 मिनिट लगते हैं. इसके साथ ही हर 15 दिन में जेठालाल की मुछे भी बदली जाती हैं. अमित के पास हमेशा ही एक ना एक नकली मुछ तो रखी ही रहती हैं. तारक मेहता शो पिछले 10 साल से चला आ रहा हैं. अब तक जेठालाल की मुछे 200 बार बदल चुकी हैं. वैसे जेठालाल के किरदार में उनकी मुछे काफी मायने रखती हैं.

'डांस दीवाने' में सलमान ने किया धमाकेदार डांस, माधुरी का आ गया दिल

दस का दम के लिए सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बिग बी को भी पीछे छोड़ा

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -