दस का दम के लिए सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बिग बी को भी पीछे छोड़ा

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान तो फीस लेने के मामले में सबसे आगे हैं. जी हाँ... चाहे टीवी शो हो या फिर कोई फिल्म सलमान सबसे ज्यादा फीस लेते हैं. बिगबॉस को होस्ट करने के लिए ही सलमान ने एक दिन के 11 करोड़ रूपए फीस ली थी. इन दिनों सलमान खान अपने टीवी शो दस का दम को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. जी हाँ... जल्द ही सलमान दस का दम से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हाल ही में दस का दम में भी सलमान की फीस का अमाउंट सामने आया हैं जिसे सुनकर शायद आप भी चौक जाएंगे.

सूत्रों की माने तो सलमान खान दस का दम का एक एपिसोड शूट करने के लिए 5 करोड़ फीस के तौर पर लेंगे. जी हाँ... इस बार दस का दम के सीजन-3 के कुल 30 एपिसोड होंगे. तो इस हिसाब से सलमान दस का दम के लिए करीब 150 करोड़ रूपए फीस लेंगे. वैसे फीस लेने के मामले में तो सलमान बाकि के सभी स्टार्स को पीछे छोड़ देते हैं.

sदस का दम की शूटिंग 17 मई से फिल्म सिटी में शुरू हो गई हैं. ऐसा सुनने में आया हैं कि भाईजान दस का दम के एक दिन में दो एपिसोड शूट कर रहे हैं. दस का दम 4 जून से टेलीकास्ट होने शुरू होगा. दस का दम हफ्ते में दो दिन सोमवार और मंगलवार को प्रसारित होगा. अब तक शो में विनर के लिए प्राइस मनी अनाउंस नहीं हुई हैं.

एक बार फिर इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

B'day Spl : जेठालाल की एक दिन की फीस जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -