तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'
तापसी को लगा ऋषि के निधन का गहरा सदमा, कहा- 'सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई'
Share:

इस समय बॉलीवुड में शोक की लहर है बीते कल इरफ़ान खान को खोने के बाद आज हम सभी ने ऋषि कपूर को भी खो दिया है. ऋषि कपूर आज 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए और उनके निधन से पूरे फिल्म इंडस्ट्री को गहरा धक्का लगा है. जी हाँ, क्योंकि इरफान खान के निधन को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि ऋषि कपूर भी अपने परिवार, दोस्त, रिश्तेदार और लाखों फैंस का साथ छोड़कर दुनिया से चले गए. उनके निधन के खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

ऋषि कपूर के निधन की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है और उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. ऐसे में ऋषि कपूर के निधन पर हर कोई दुःख जता रहा है. अब इसी बीच फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर संग काम कर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ऋषि को श्रद्धांजलि दिया है.

उन्होंने ऋषि कपूर के निधन पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा,'' उसके साथ मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर. उसके साथ दो बार काम किया. मैं ईमानदारी ये उनकी तारीफ कर सकती हूं कि जिस आदमी ने कभी भी मेरा दिल नहीं तोड़ा. यहां तक कि उसकी बदमाशी में भी इतना प्यार था कि कोई भी उसे सुनने में मदद नहीं कर सकता था. सबसे ज्यादा मनोरंजक कहानियां उन्हीं से आईं. मेरा एकमात्र कोस्टार, जो मुझे ‘क्रूरतापूर्ण’ ईमानदारी से हरा सकता था. सर हमारी हैट-ट्रिक रह गई. मुझे यकीन है कि मैं उससे कहीं मिलूंगी और यह गले मिलना हमारे चेहरे पर उसी मुस्कान के साथ दोहराया जाएगा.'' यह तस्वीर मुल्क के सेट की है और इसमें ऋषि और तापसी दिखाई दे रहे हैं.

सालों पहले ऋषि कपूर ने मौत को लेकर की थी यह भविष्यवाणी, आज हो गई सच

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं फैंस, कहा- '2020 से नफरत हो गई है'

नीतू नहीं यह लड़की थी ऋषि कपूर का पहला प्यार, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -