ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं फैंस, कहा- '2020 से नफरत हो गई है'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह बीते कल से अस्पताल में एडमिट थे और अब उनका निधन हो गया है. वह काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे और आज सुबह ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके अपने फैंस को इसकी जानकारी दी. ऋषि कपूर की तबीयत अचानक बिगड़ी थी जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इस समय ऋषि कपूर के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में हैं वहीं कई उनके फैंस भी हैं जो इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

 

कई दिग्गज कलाकार ने ट्वीट कर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है वहीं कई फैंस ने भी ट्वीट किये हैं. इस समय सोशल मीडिया पर भी शोक छाया हुआ हुआ है. वहीं ऋषि कपूर के फैंस पोस्ट के जरीए अपनी संवेदना जाहिर कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- ' हे भगवान सुबह-सुबह ये कैसी खबर दे दी. ऋषि सर मैं आखिरी सांस तक आपको याद रखूंगा...' इसी के साथ एक यूजन ने लिखा- ''यकीन नहीं हो रहा है कि आप हमारे बीच नहीं रहे. हमने एक बेहतरीन अभिनेता खो दिया. 2020 से नफरत हो गई है'' वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा- '

 

आज दिन की शुरुआत इस दुखद कबर के साथ हुई, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- ''ये कैसा साल है पहले इरफान खान और अभी ऋषि कपूर का निधान. ये हो क्या रहा है. बेहद दुखद! ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. इस पीढ़ी के लिए अप्रैल 2020 हमेशा एक त्रासदी के रूप में याद किया जाएगा. कोरोना, लॉकडाउन और ऊपर से फिल्म जगत के 2 बेहतरीन नगीनों का जाना. #RishiKapoor'' इसी की तरह और भी कई ट्वीट्स हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

नीतू नहीं यह लड़की थी ऋषि कपूर का पहला प्यार, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने कहा- 'आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे'

इरफ़ान को याद कर भावुक अनुभव ने लिखा- 'थोड़ी और ताकत लगाता भाई'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -