सालों पहले ऋषि कपूर ने मौत को लेकर की थी यह भविष्यवाणी, आज हो गई सच
सालों पहले ऋषि कपूर ने मौत को लेकर की थी यह भविष्यवाणी, आज हो गई सच
Share:

बॉलीवुड ने आज एक और चमकता हुआ सितारा खो दिया. बीते कल यानी बुधवार को इरफ़ान के निधन के बाद आज यानी गुरूवार को ऋषि कपूर का निधन हो गया है. ऋषि कपूर एक जिंदादिल इंसान थे और उन्होंने हमेशा अपने अपनों को खुश रखा. एक समय था जब किसी बॉलीवुड दिग्गज का देहांत हो जाता था, तब उसकी अंतिम यात्रा पर फिल्मी दुनिया के बहुत ही कम कलाकार शामिल हो रहे थे.

 

इसी बात पर ऋषि कपूर ने अपनी सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए एक बार ट्वीट किया ​था- ''मुझे तो लगता है जैसे मेरी मौत के बाद भी फिल्मी दुनिया से कोई भी मेरी अंतिम यात्रा में शामिल नहीं होगा. जिस तरह से आज कलाकारों के अंदर अपने सीनियर्स और दिग्गज कलाकारों के प्रति दिल में प्यार ही नहीं रह गया. उससे तो मुझे यही महसूस हो रहा है कि मेरी अंतिम यात्रा में कोई भी शामिल नहीं होगा.'' अब दुःख की बात यह है कि वाकई में उनकी लिखी यह बात सच हो गई है. आज ऋषि कपूर की अंतिम यात्रा में परिवार के करीबी सदस्यों के अलावा कोई भी शामिल नहीं होगा.

हम जानते हैं इस समय लॉकडाउन है ऐसे में कोई शामिल नहीं हो पाएगा. उनके ट्वीट को लेकर यह कहा जा सकता है कि उन्हें अपनी मौत का आभास पहले ही हो गया था और वह जानते थे कि उनकी मौत नजदीक है. मौत से कई साल पहले ही ऋषि कपूर ने अपनी मौत को लेकर यह भविष्यवाणी कर दी थी शायद ऐसा कहा जा सकता है. आपको बता दें कि ऋषि कैंसर से पीडित थे और दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था.

नीतू नहीं यह लड़की थी ऋषि कपूर का पहला प्यार, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने कहा- 'आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे'

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं फैंस, कहा- '2020 से नफरत हो गई है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -