नीतू नहीं यह लड़की थी ऋषि कपूर का पहला प्यार, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
नीतू नहीं यह लड़की थी ऋषि कपूर का पहला प्यार, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके पहले इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कहा था और अभी हम उस दर्द से उबरे नहीं थे कि दूसरा दर्द सामने आ गया. ऋषि कपूर के निधन ने बॉलीवुड के साथ ही साथ फैंस को भी झकझोर कर रख दिया है. जी दरअसल इरफान की तरह ही ऋषि कपूर भी कैंसर से पीड़ित चल रहे थे और उनके निधन पर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और बताया कि वे पूरी तरह से टूट गए हैं.

आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के साथ साल 1980 में शादी रचाई थी. हालांकि नीतू से पहले वे एक महिला के साथ रिलेशनशिप में थे और उन्हें लेकर बेहद गंभीर थे. जी हाँ, दरअसल ऋषि ने अपनी किताब 'खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर दिल से' में यह खुलासा किया था कि 'उनकी पहली गर्लफ्रेंड एक पारसी लड़की थी जिसका नाम यास्मीन मेहता था जिसे उन्होंने अपनी फिल्म बॉबी से पहले डेट किया था.'

जी दरअसल साल 1973 में उनकी फिल्म बॉबी रिलीज हुई जिसमें वे डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आए थे. आपको याद हो इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक मशहूर मैगजीन ने दोनों के अफेयर की खबरें छाप दी थीं और इस खबर से डिंपल पर ज्यादा असर नहीं पड़ा क्योंकि तब तक उनकी राजेश खन्ना से शादी हो चुकी थी, लेकिन इस खबर ने ऋषि और यास्मीन के रिश्ते पर बुरा प्रभाव डाला था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. उस समय ऋषि चाहते थे कि यास्मीन उनकी जिंदगी में लौट आए लेकिन ऐसा नहीं हो सका और उनकी जिंदगी में आ गईं नीतू. हालाँकि अब नीतू को छोड़ ऋषि दुनिया से जा चुके हैं.

ऋषि कपूर के निधन के बाद परिवार ने कहा- 'आखिर तक सभी का मनोरंजन करते रहे'

देश ही नहीं विदेश में भी सम्मानित हुए थे ऋषि कपूर, देखें अवॉर्ड लिस्ट

ऋषि कपूर के निधन से टूटे अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -