आखिर क्यों तापसी को नहीं बुलाया करण के शो में खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म दोबारा (Dobaaraa) की रिलीज के लिए तैयार हैं। जी हाँ और वह अपने दमदार अंदाज से एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ कई बॉलीवुड स्टार्स है जो अपनी नई फिल्मों के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में शिरकत कर रहे हैं। हालांकि इन सभी के बीच तापसी को शो के लिए इनवाइट नहीं किया गया है और ऐसा क्यों हुआ इस बारे में खुद तापसी पन्नू ने नए इंटरव्यू में बताया। जी दरसल करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण 7' काफी पॉपुलर है।

बॉलीवुड के स्टार्स को इस शो पर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए आते देखा जा चुका है। इन दिनों करण ने साउथ स्टार्स को भी अपने शो में बुलाना शुरू कर दिया है। बीते दिनों अक्षय कुमार के साथ साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु शो पर पहुंची थीं और उनके अलावा विजय देवरकोंडा भी अपनी फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अब इन सभी के बीच जब तापसी पन्नू से 'कॉफी विद करण 7' में ना जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि मुझे करण के शो में बुलाया जाए। आप तो जानते ही होंगे तापसी को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। अब इस बार अपने इस जवाब के साथ उन्होंने कई यूजर्स का दिल जीत लिया है।

इस समय सोशल मीडिया पर तापसी की यह बात वायरल हो गई है और फैंस का कहना है उन्होंने बिल्कुल सही बात कही है। कई लोगों का कहना है करण जौहर के शो में इन दिनों सेक्स के बारे में काफी बातें हो रही हैं। आपको पता हो बीते दिनों ही करण ने करीना कपूर से शो पर बच्चे पैदा होने के बाद सेक्स लाइफ के बारे में सवाल किया था। वहीं विजय देवरकोंडा से थ्रीसम और उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा था। इसी के साथ आलिया भट्ट से उनकी सुहागरात को लेकर सवाल किया था।

अब्बा शाहरुख़ को फैन से प्रोटेक्ट करते दिखे आर्यन खान, वीडियो वायरल

खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत

गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर CM शिंदे ने उठाया ये बड़ा कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -