अब्बा शाहरुख़ को फैन से प्रोटेक्ट करते दिखे आर्यन खान, वीडियो वायरल
अब्बा शाहरुख़ को फैन से प्रोटेक्ट करते दिखे आर्यन खान, वीडियो वायरल
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बार फिर सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल इस बार कुछ ऐसा हुआ कि वह लोगों के दिलों में बस गए हैं। जी दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपनी फैमिली के लिए बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं और उनसे बेइंतहा प्यार करते हैं और इस बात का नजारा हाल ही में दिखा। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में यह नजारा आप देख सकते हैं। जी दरअसल एयरपोर्ट पर आर्यन अपने अब्बा यानी शाहरुख को प्रोटेक्ट करते दिखे। अब्बा के लिए इतना प्रोटेक्टिव नेचर देखकर लोग आर्यन को प्यार दे रहे हैं, हालाँकि कुछ लोग अब भी आर्यन खान को ट्रोल करने में लगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल, शाहरुख खान को अबराम और आर्यन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं इस दौरान शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी उनके साथ मौजूद थीं। इसी बीच एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को देखकर फैंस कंट्रोल नहीं कर पाए और सुपरस्टार संग फोटो क्लिक करने के लिए क्रेजी होते दिखे।

हालाँकि इसी दौरान एक फैन शाहरुख खान संग सेल्फी लेने के लिए उनके करीब आकर एक्टर का हाथ पकड़ लेता है। ऐसे में शाहरुख अबराम का हाथ पकड़कर चल रहे होते हैं और जैसे ही फैन आकर उनका दूसरा हाथ पकड़ता है तो वो एक दम से शॉक्ड होकर पीछे हट जाते हैं। हालाँकि आर्यन यह देखते ही बॉडीगार्ड से पहले खुद अपने अब्बा शाहरुख को आगे आकर प्रोटेक्ट करते हैं और उनके साथ चलने लगते हैं। अब इस वीडियो को देख कुछ लोगों का कहना है आर्यन ग्रेट है तो कुछ लोगों का कहना है आर्यन और शाहरुख़ दोनों बहुत बुरे हैं और चरसी हैं।

ब्रेस्ट मिल्क पंप करती हुई दिखाई दी Kalki Koechlin

'मिर्जापुर 3' के लिए कमर तोड़ मेहनत कर रही श्वेता

प्रेग्नेंसी में भी हिट है Alia Bhatt का लुक, मलाइका ने कह दिया बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -