खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत

खाटूश्याम जी मंदिर में मची भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत
Share:

राजस्थान के खाटूश्याम जी मंदिर में आज (सोमवार को) सुबह करीब 5 बजे भगदड़ मच गई, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस घटना में कई श्रद्धालु घायल हो गए हैं, और उन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाँकि इन सभी के बीच, भगदड़ में घायल 3 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पता लगाया जा रहा है कि खाटूश्याम जी मंदिर में भगदड़ क्यों मची? घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि खाटूश्याम जी मंदिर राजस्थान के सीकर में स्थित है। यहां चल रहे मासिक मेले के दौरान भगदड़ मच गई और उसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं भगदड़ में घायल हुए दो लोगों को जयपुर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है और पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है। इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीमें घटनास्थल और अस्पताल में पहुंचीं। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में शामिल एक मृतक महिला की शिनाख्त हो चुकी है। फिलहाल मामले में आगे कार्यवाही जारी है।

आप सभी को पता हो कि कोरोनाकाल के बाद अब खाटूश्याम में हर माह लगने वाले मासिक मेले में भी श्रद्धालुओं की संख्या लाखों में रहती है। हालाँकि मंदिर का क्षेत्रफल कम होने के चलते और पर्याप्त दर्शन की सुविधाएं न होने के चलते यहां आए दिन छिटपुट हादसे होते रहते हैं। 

गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर CM शिंदे ने उठाया ये बड़ा कदम

'देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का BJP से लेना देना नहीं।।।', नड्डा के साथ फोटो शेयर कर बोले ये नेता

यंग दिखने के लिए पॉटी खाना तो क्या कुछ भी कर सकती है किम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -