सांड की आँख : तापसी और भूमि ने की शूटिंग शुरू, किरदार के बारे में शेयर किया अनुभव
सांड की आँख : तापसी और भूमि ने की शूटिंग शुरू, किरदार के बारे में शेयर किया अनुभव
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग शुरू हो गई है. यह शार्पशूटर की कहानी है जो पर्दे पर नज़र आने वाली है. इस फिल्म के बारे में तापसी ने बहुत सी जानकारी दी है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म के किरदार में बारे में जानकारी दी है. आइए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने अपने किरदार के बारे में. 

दरअसल, तापसी ने शनिवार को अप्रकाशित 100 हिंदी व अंग्रेजी कविताओं वाली एक किताब ‘अनरीड’ के विमोचन के मौके पर मीडिया से बातचीत के दौरान यह टिप्पणी की। तापसी और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘सांड की आंख’ में निशानेबाज के किरदार में नजर आएंगी जो देश की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है। उन्होंने बताया कि ये किरदार उनके लिए बहुत ही कठिन था ऊपर साथ ही जटिल भी. 

फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “हमने नौ दिन की शूटिंग पूरी कर ली है। आठ मार्च को ‘बिल्ला’ की रिलीज है। मैं शूटिंग जारी रखने के लिए वापस उड़ान भरूंगी।” “यह एक कठिन अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि यह मेरे करियर की सबसे जटिल भूमिकाओं में से एक है। मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगी। लेकिन मैं हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।” 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि फिल्म का शीर्षक ‘सांड की आंख’ काफी अलग है। फिल्म के निमार्ताओं द्वारा यह शीर्षक रखे जाने का कारण पूछने पर तापसी ने कहा, “सांड की आंख का मतलब अंग्रेजी में ‘बुल्स आई’ होता है यानि लक्ष्य का केंद्र, लेकिन फिल्म में हमने निशानेबाजों का देसी परिवार दिखाया है इसीलिए हमने यह नाम रखा।” अब नाम तो अजीब है ही लेकिन इसका अर्थ बहुत ही सार्थक है.

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

तापसी पन्नू ने शेयर किया 'सांड की आँख' का पहला पोस्टर, शूटर के रूप में दिखी महिलाएं

भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -