'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा
'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक प्रकाश झा ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मे दी है. लेकिन अब वो जल्द ही अपनी एक और कला का परिचय देने आने वाले हैं. आपको बता दें प्रकाश फ़िल्में निर्देशित करने के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं. जी हाँ... उन्होंने जय गंगाजल को डायरेक्ट करने साथ उसमें पुलिस अफसर का किरदार भी निभाया था और उनके किरदार को खूब सराहा गया था. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि प्रकाश झा एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने की तैयारी कर रहे हैं.

सूत्रों की माने तो प्रकाश ने सांड की आंख फिल्म की स्टारकास्ट को जॉइन किया है. इस बात की जानकारी खुद प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने एक फोटो शेयर करते लिखा, ''शूटर के दो आगे शूटर, शूटर के दो पीछे शूटर, आगे शूटर, पीछे शूटर, बोलो कितने शूटर, मैं शूटर वुमनीज के साथ जोहड़ी में .'' इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह चंद्रो और प्रकाशी के साथ है, जिन पर यह फिल्म आधारित है. इस फिल्म के जरिए तुषार हीरानंदानी भी बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें तुषार स्क्रिप्ट राइटर भी हैं और उन्होंने मैं तेरा हीरो, हाफ गर्लफ्रेंड और एक विलेन जैसी हिट फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है. इस बारे में तुषार ने कहा- 'हम बहुत उत्साहित है कि प्रकाश झा ने टैलेंटेड डायरेक्टर-एक्टर ने हमारी फिल्म को जॉ़इन किया है. जब रोल को लिखा जा रहा था तब हम प्रकाश झा को ही इस किरदार के लिए सही समझ रहे थे.' जानकारी के लिए बता दें फिल्म सांड की आंख शार्पशूटर चंद्रो तोमर (87) और प्रकाशी तोमर (82) के जीवन पर आधारित है. इन दोनों ही महिलाओं ने 50 की उम्र में शार्पशूटिंग शुरू की थी और अब उन्हें शूटर दादी के नाम से भी जाना जाता है. बता दें इस फिल्म में चंद्रो और प्रकाशी का किरदार भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू निभा रहे हैं.

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -