तापसी पन्नू ने शेयर किया 'सांड की आँख' का पहला पोस्टर, शूटर के रूप में दिखी महिलाएं

वैलंटाइन्स डे के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' जो पहले 'वुमनिया' थी, का पोस्टर रिलीज़ किया है. यह पहला पोस्टर है जिसे रिलीज़ किया गया है. इसके पहले इस फिल्म के बारे में काफी बातें हो चुकी हैं और इसका नाम भी बदला जा चुका है. तो इसी के साथ आप देख लीजिये इस फिल्म की पहली झलक जो हाल ही में सामने आई है. 

इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. पोस्टर की बात करें तो इसमें दोनों महिला शार्पशूटर के लुक में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इस फिल्म का नाम पहले 'वुमनिया' था. कॉपीराइट विवाद के कारण फिल्म का टाइटल बदलकर 'सांड की आंख' कर दिया गया. तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. दोनों हरे-भरे खेत में घाघरा पहने खड़ी हैं. दोनों एक हाथ में बंदूक लिए हैं तो एक हाथ से दिल बना रही हैं. आप भी देखिये ये पोस्टर जो एकदम अलग है.

इस तस्वीर के साथ तापसी ने कैप्शन दिया है, 'गन और घाघरा, हैपी वैलंटाइन डे'. यह फिल्म महिला शार्पशूटर्स प्राक्षी और चंद्रो की कहानी पर बेस्ड है. 87 साल की चंद्रो और 82 साल की प्राक्षी उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव की रहने वाली हैं. उन्होंने 50 की उम्र में शार्पशूटिंग शुरू की थी. 

Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी

अपनी एक्स को याद करके इमोशनल हुए कार्तिक, अब भूत को कर रहे डेट

Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -