भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

Feb 10 2019 10:28 AM
भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'मनमर्जियां' के जरिए धमाल मचाने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है. उनकी आने वाली फिल्म 'वोमनिया' की शूटिंग शुरू होने में ही है. इसी के साथ आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही तापसी ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' की शूटिंग खत्म की है. बीते कई दिनों से सुनने में आ रहा था कि तापसी जल्द ही अनुराग कश्यप की नई फिल्म वूमनिया में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है. 

आपको बता दें कि ये फिल्म बंद नहीं हुई है. कुछ देर पहले ही भूमि ने इस फिल्म के बारे में नई घोषणा की है. भूमि ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि ये फिल्म बंद नहीं हुई है और अब इसे वूमनिया की जगह 'सांड की आंख' के नाम से रिलीज किया जाएगा. इसकी जानकारी भूमि ने ट्वीट किया है कि सांड की आंख है ना, शूटिंग है इसमें हमारा काम! ना ये शूटरदादी कभी सिल्व हो सकी है...और ना ये फिल्म. बता दें कि भूमि के साथ-साथ अनुराग ने भी इसकी घोषणा ट्विटर के जरिए ही की है. 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी करने वाले है. इस फिल्म की कहानी यूपी के बुजुर्ग शॉर्पशूटर्स चंद्रो और प्राक्षी तोमर पर आधारित है. जब इस फिल्म के बंद होने की खबरें सामने आई थी तो अनुराग ने इस खबर को झूठा बताते हुए कहा था कि इस फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से शुरु होने वाली है.

'लुका-छुपी' के तीसरे गाने ‘फोटो’ में रोमांटिक दिखे कार्तिक-कृति

Video : कार्तिक का 'धक् धक्' डांस देख, भूल जायेंगे माधुरी का डांस

रात के 3:30 बजे सलमान के घर उनसे मिलने पहुंचा ये बड़ा स्टार, क्या है माजरा