अपने नए टीवी शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं स्वरा भास्कर की बेटी
अपने नए टीवी शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं स्वरा भास्कर की बेटी
Share:

बॉलीवुड की फिल्म निल बट्टे सन्नाटा में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की ऑन-स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली रिया शुक्ला को आप सभी जल्द ही टीवी शो 'नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी' में देखने वाले हैं. इस शो में वह दमदार अंदाज में नजर आने वाली है. जी हाँ, शो में रिया एक नाटी लड़की पिंकी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं और इस शो में पिंकी के घरवाले उसके लिए लड़का देख रहे हैं. बीते दिनों ही इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है जो आपने देखा ही होगा.

आपको याद हो रिया ने साल 2015 में फिल्म निल बट्टे सन्नाटा में स्वरा भास्कर और पंकज त्रिपाठी के साथ बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट काम किया था और इस फिल्म में उनके काम को सराहा गया था और अब उनके शो में आने से उनके फैंस एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि रिया शुक्ला हिचकी में भी नजर आ चुकी हैं और अब टीवी शो नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी में वे पहली बार लीड कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रिया ने कहा, ''जिस वक्त मुझे शो के लिए प्रपोजल मिला उस वक्त मैं अपने घर लखनऊ में थीं. यह शो एक बहुत बड़ा सरप्राइज था और इसके बाद मेरी जिंदगी ही बदल गई. मैं अपने परिवार की पहली सदस्य हूं जो कि फिल्मी दुनिया की राह में हूं और मेरे घरवाले मुझपर बहुत गर्व करते हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''हालांकि मैंने कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया है लेकिन इस शो के जरिए मैं अपना टेलीविजन डेब्यू करूंगी और मैं बहुत एक्साइटेड हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें यह शो पिंकी नाम की एक नाटी लड़की के इर्द-गिर्द घूमेगा और इस शो में पिंकी के घरवाले पिंकी के छोटे कद की वजह से उसकी शादी को लेकर परेशान हैं और पिंकी का मानना है कि अगर भगवान ने उन्हें जया बच्चन जैसा बनाया है तो कोई अमिताभ बच्चन उसके लिए जरूर बना होगा.

सेल्फी लेने के बहाने पत्नी को बुलाया पास, फिर किया ऐसा घिनोना काम....

CAA: सीताराम येचुरी का ऐलान, कहा- देश में इमरजेंसी से भी बुरे हालात, जारी रहेगा आंदोलन

दो स्टार्स संग एक साथ बेड सीन करने पर भड़कीं एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं कोई अडल्ट स्टार नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -