दो स्टार्स संग एक साथ बेड सीन करने पर भड़कीं एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं कोई अडल्ट स्टार नहीं...'
दो स्टार्स संग एक साथ बेड सीन करने पर भड़कीं एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं कोई अडल्ट स्टार नहीं...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री सपना पब्बी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम किया है और सपना पब्बी ब्रिटिश मूल की हैं. उन्होंने एक कलाकार के रूप में अपने सफर की शुरुआत छोटे पर्दे के सीरियल घर आजा परदेसी से आरम्भ की थी और इसके बाद वह कलर्स के शो 24 में भी नजर आईं, जो आपने देखा ही होगा. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'खामोशियां' से डेब्यू किया था. फिल्म 'खमोशियां' साल 2015 में आई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म में अली फजल और गुरमीत चौधरी नजर आए थे.

कहा जाता है इस फिल्म में सपना पब्बी ने काफी बोल्ड सीन दिए है, लेकिन जब उन्होंने फिल्म की कहानी को पढ़ा तो पहली बार में सपना ने ऐसे सीन करने से मना कर दिया और मेकर्स को जवाब में कहा कि 'मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं.' जी हाँ, खबर के मुताबिक 'खामोशियां' फिल्म में सपना पब्बी को गुरमीत और अली के साथ बेड सीन करना था, जिसको उन्होंने पहली बार में मना कर दिया था और उस दौरान उन्होंने फिल्म के निर्देशक से कहा कि 'मैं कोई एडल्ट स्टार नहीं हूं.'

उसके बाद विक्रम भट्ट ने सपना को समझाने की कोशिश की, लेकिन सपना नहीं मानी और उसके बाद से सपना और विक्रम के बीच कड़वाहट आ गई है. कहा जाता है फिल्म स्क्रिप्ट सुनते समय इस बोल्ड सीन को उन्होंने ओके कहा था और इस फिल्म में कई अधिक बोल्ड सीन देने के बाद भी सपना पब्बी ने लोगों के दिलों में जगह नहीं बनाई. सपना पब्बी को आप सभी ने द ट्रिप, ब्रीथ, और इनसाइड एज जैसी फिल्मों में देखा होगा. जल्द ही वह वेब सीरीज इनसाइड एज के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं.

सोहेल खान से शादी के लिए घर से भाग आई थी लड़की, शादी के बाद हुआ था निकाह

अक्षय भी सलमान की तरह करने वाले है कुछ नया, जल्द होगा सरप्राइज का खुलासा

दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -