भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास
भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हर बार ही अपने बेबाक बयान के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी की क्लास लेते हुए नजर आ ही जाती हैं. आपको बता दें स्वरा ने दो दिन पहले ही पाकिस्तानी स्टार्स की क्लास लगाईं थी. दरअसल पिछले कुछ दिनों से भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के चलते सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में स्वरा ने एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किए गए असंवेदनशील ट्वीट्स पर लताड़ लगाई थी और अब एक्ट्रेस ने दक्षिण अफ्रीका के एक कॉमेडियन और होस्ट की जमकर आलोचना की है.

आपको बता दें साउथ अफ्रीका के कॉमेडियन और एंकर ट्रेवर नोवा द डेली शो को होस्ट करते हैं. उन्होंने शो के एक एपिसोड में भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव पर घटिया जोक करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमे ट्रेवर ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध न हो, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये दुनिया का सबसे मजेदार युद्ध होगा.

ऐसे में स्वरा ने ट्विटर पर कॉमेडियन की आलोचना की और साथ ही ये भी कहा कि, 'युद्ध को लेकर दिया गया उनका बयान ना तो मनोरंजक था और ना ही फनी था. ना ही हिंदी भाषा. बेमतलब या बकवास है.' इतना ही नहीं बल्कि स्वरा ने तो ये भी कहा कि, 'भारत और पाकिस्तान को लेकर स्टीरियोटाइप करने वाले ट्रेवर का नजरिया दर्शाता है कि वे भारत और पाकिस्तान की स्थिति को लेकर अनभिज्ञ हैं. मैं आपके इस शो से बेहद निराश हुई हूं.गौरतलब है कि भारतीय विंग कमांडकर अभिनंदन पाकिस्तान से शुक्रवार रात सुरक्षित भारत लौट आए हैं.'

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -