महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अभिनेता अक्षय कुमार सामाजिक कार्यों में हमेशा से ही आगे रहते हैं. जी हाँ... वो हर सामाजिक कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और योगदान भी करते हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षय ने शहीद जवानों के परिवार वालों को लाखों रूपए दान किए थे. अक्षय को बॉलीवुड का एक्शन किंग कहा जाता है, वहीं उन्होंने ने कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिन्हें समाज टैबू मानता आया है. हाल ही में अक्षय कुमार द्वारा किए गए एक और नेक काम के बारे में खबर सामने आई है.

आपको बता दें अक्षय ने पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवार को 5 करोड़ दान करने का ऐलान किया था और अब ये खबर सामने आई है कि अक्षय ने हाल ही में 100 दुल्हनों को 1-1 लाख रुपए देने का फैसला भी किया. जी हाँ... इस खबर के सामने आने के बाद से ही अक्षय की हर जगह चर्चा हो रही है. दरअसल अक्षय हाल ही में एक सामूहिक विवाह समारोह में पहुंचे थे जहां उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी मौजूद थे.

जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम में कम से कम 100 सुविधाओं से वंचित लोगों की शादियां हुईं और यहाँ पर अक्षय इस जोड़ियों को अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. सूत्रों की माने तो अक्षय ने यहां सिर्फ आशीर्वाद ही नहीं दिया बल्कि साथ में उन्होंने जोड़ियों को अपनी ओर से सारी 100 जोड़ियों को 1 लाख रुपए भी दिए. अक्षय कुमार के इस काम को लेकर बॉलीवुड में खूब तारीफ हो रही है.

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी रही 'सोनचिरैया' की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -