प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप
प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप
Share:

ग्लैमरस बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें हाल ही में प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसके जरिए वो पहली बार अपने पति निक जोनास के साथ स्क्रीन पर नजर आई थी. उनके इस म्यूजिक वीडियो का नाम सकर था. प्रियंका चोपड़ा लगातार म्यूजिक वीडियो सकर से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहीं हैं.

हाल ही में उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे प्रियंका का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में प्रियंका का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. एक फोटो में तो वो रॉयल लुक में बाथटब में नजर आ रही हैं. वही अन्य फोटो में प्रियंका पति के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर निक को सबसे अच्छा पति भी बताया है. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि- 'Glam baths .. yes pls.. the #jonasbrothers Are back! #sucker Before and after. Best hubby ever. @nickjonas'

बता दें कल ही प्रियंका ने इस वीडियो का हिस्सा बनने और जोनस ब्रदर्स की वापसी पर अपनी खुशी जताते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में निक और प्रियंका के अलावा केविन जोनास और जो जोनास की पत्नी और फिऑनसे भी नजर आ रहीं हैं. पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ काम करके प्रियंका चोपड़ा काफी खुश और उत्साहित हैं. आप भी देखे उनका ये वीडियो.

'भारत' के इस सबसे खास सीन की मुम्बई में होगी शूटिंग

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -