साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर
साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर
Share:

फिल्म बाहुबली के जरिए दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता प्रभास जल्द ही एक बार फिर धमाका करने आने वाले हैं. प्रभास फिल्म साहो के जरिए तहलका मचाने को तैयार है. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी. जल्द ही फिल्म साहो का दूसरा टीजर रिलीज होने वाला है और इससे पहले हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को अब से थोड़ी देर पहले ही रिलीज़ किया गया है.

बॉलीवुड एक्टर प्रभास ने फिल्म के इस नए पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके जरिए फिल्म मेकर ने फिल्म के दूसरे दमदार टीजर रिलीज का टाइम बताया है. आपको बता दें फिल्म साहो का दूसरा टीजर कल यानी 3 मार्च को सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के लिए प्रभास और श्रद्धा के साथ-साथ फिल्म की और भी स्टार कास्ट और उनके सभी फैन्स भी काफी उत्सुक हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas Raju Uppalapati (@prabhas_raju) on

फिल्म मेकर्स की तरफ से फिल्म साहो के दूसरे टीजर रिलीज की डेट 3 मार्च रखी गई है इसके पीछे भी एक खास वजह है. दरअसल कल फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है और इस खास मौके पर इसका टीज़र रिलीज़ होगा. वैसे ये श्रद्धा के जन्मदिन पर किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा. फिल्म के टीजर्स को शेड्स ऑफ साहो चैप्टर्स के तौर पर फिल्म मेकर लेकर आ रहें हैं. इसके जरिए फिल्म की शूटींफ से लेकर कई धमाकेदार एक्शन्स सीन देखे जाएंगे.

'भारत' के इस सबसे खास सीन की मुम्बई में होगी शूटिंग

लोगों को पसंद आया कार्तिक-कृति का रोमांस, पहले दिन तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

कभी इस एक्टर की बेटी पर मरते थे भोले भाले टाइगर, आज है करोड़ो लड़कियों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -