जब शराब पीकर ने फ़िल्मकार ने स्वरा भास्कर को बुलाया था होटल, जो हुआ था उसने सबको कर दिया था हैरान
जब शराब पीकर ने फ़िल्मकार ने स्वरा भास्कर को बुलाया था होटल, जो हुआ था उसने सबको कर दिया था हैरान
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अभिनय के अतिरिक्त स्वरा भास्कर फिल्‍म प्रोड्यूसिंग का काम भी करती हैं। अभिनय से इतर स्वरा भास्कर को देश के अहम मुद्दों पर अपना बेबाक पक्ष रखने के लिए भी जाना जाता है तथा इस कारण वो जमकर विवादों में रहती हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि ट्विटर पर स्वरा बहुत एक्टिव रहती हैं तथा हर मुद्दे पर खुलकर पक्ष रखती हैं। इस कारण उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। 

स्वरा भास्कर का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ था, स्वरा भास्कर के पिता का नाम चित्रपु उदय भास्कर है तथा वह एक इंडियन नेवी अफसर थे। स्वरा भास्कर ने अपनी स्कूली शिक्षा सरदार पटेल विद्यालय से पूरी की है, तत्पश्चात, उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश लिटरेचर में डिग्री हासिल की है। इसके बाद स्वरा भास्कर ने JNU से सोसिओलोगी Sociology में मास्टर की डिग्री की है। दिल्ली की रहने वालीं स्वरा ने अपने करियर का आरम्भ 2009 में फिल्म ‘मढोलाल कीप वॉकिंग’ से किया था तथा इसके बाद उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में सहायक किरदार निभाया था। हालांकि स्वरा को असली पहचान प्राप्त हुई 2011 में आई फिल्म ‘तनु वेड्स’ मनु से, इस फिल्म में वह कंगना रनौत की दोस्त के किरदार में थीं। इस फिल्म के बाद स्वरा भास्कर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा तथा इसके बाद फिल्म रांझणा में भी स्वरा भास्कर के अभिनय को काफी सराहा गया था।

आपको बता दें कि लंबे वक़्त से पर्दे पर जमीं स्‍वरा भास्‍कर कर‍ियर के आरम्भ में कास्‍ट‍िंग काउच का श‍िकार हो चुकी हैं। इस बात का खुलासा स्वयं वह इंटरव्‍यूज में कर चुकी है। अपने एक इंटरव्यू में स्वरा भास्‍कर ने कुछ वर्ष पहले बताया था कि एक फिल्मनिर्माता उनके पीछे पड़ा गया था। शोषण करने की इच्छा से उसने स्वरा का पीछा किया तथा उन्हें बहुत कॉल्स भी करता रहा। उसने एक बार सीन पर बात करने के बहाने उन्हें होटल के कमरे में बुलाया था, स्वरा जब वहां पहुंची तो फिल्मनिर्माता ने शराब पी रखी थी। उसने स्वरा को गले लगने के लिए बोला था।

अनुराग बसु ने अनुपम को खिलाया अंडे से बना डोसा

पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर

कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची प्रीति ज़िंटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -