कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची प्रीति ज़िंटा
कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची प्रीति ज़िंटा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भले ही शादी करके विदेश बस चुकी हो, लेकिन देश की संस्कृति, मंदिरों में पूजा अर्चना.. करना वह आज तक नहीं भूली हैं। हाल ही में  अभिनेत्री गुवाहाटी के प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर पहुंची, इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो में प्रीति जिंटा पिंक सूट में भी दिखाई दे रही है। सिर पर दुपट्टा लिए वह एक दम सिंपल भी दिखाई दे रहा है और भगवान की भक्ति में रंगी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में प्रीति के अलावा मंदिर के अंदर की खूबसूरत झलक, आस-पास की दुकानें और एक तालाब नजर आ रहा है। वहीं मंदिर के एक पुजारी ने एक्ट्रेस को कामाख्या मंदिर की मूर्ति भी तोहफे में दे दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इस वीडियो को साझा कर प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा, 'गुवाहाटी जाने की एक वजह प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर जाना था। भले ही हमारी उड़ान में कई घंटों की देरी हुई और मैं पूरी रात जागती रही,लेकिन जब मैंने मंदिर में एंट्री की तो यह सब वर्थी लगा। जब मैं वहां गई तो मुझे बहुत पावरफुल वाइब्रेशन और शांति महसूस हुई।' अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे लिखा है कि, 'शांति और ग्रैटिट्यूड के ये पल चारों ओर की सभी अराजकता और निर्णय के लिए तैयार करते हैं और इसके लिए मैं आभारी हूं। अगर आप में से कोई भी गुवाहाटी जाता है तो इस अविश्वसनीय मंदिर को मिस ना करें। आप मुझे बाद में थैंक्यू कह सकते हैं। जय मां कामाख्या- जय माता दी।' प्रीति जिंटा के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आखिर क्यों जूनियर NTR ने ठुकराया WAR-2 का ऑफर

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल

करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -