पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर
पहली बार एक साथ काम करेंगे  शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर
Share:

शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी भी सामने आ चुकी है, जी हां इन दोनो की एक नई मूवी जल्द रिलीज होने जा रही है। यह दर्शकों के लिए एकदम नई जोड़ी है जिसे देखने के लिए सभी बहुत ही ज्यादा उत्साहित है। यह पहली बार है जब शाहिद और कृति किसी मूवी में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले है। शनिवार को शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अनटाइल रोमांटिक मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ चुका है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अपकमिंग लव स्टोरी मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। शनिवार को मशहूर मूवी क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज भी दे डाली है। जैसा की पोस्टर में देख सकते हैं कि शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है। मूवी के निर्माता मैडॉक फिल्म के कर्ता-धर्ता दिनेश विजान और डायरेक्टर अमित जोशी और आराध्या हैं।

 

अब देखना ये होगा कि क्या इस नई जोड़ी को दर्शक पसंद करने वाले है भी या नहीं और क्या इन दोनो की कैमिस्ट्री का जादू फैंस पर चलेगी या नहीं। फिलहाल मूवी का टाइटल सामने  नहीं आ पाया है, हालांकी  मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मूवी इसी वर्ष अक्टूबर के महीने में रिलीज होने वाली है।

आखिर क्यों जूनियर NTR ने ठुकराया WAR-2 का ऑफर

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल

करीना कपूर के सामने झलका भारती सिंह का दर्द, बोली- 'मां बनने के बाद सुनने पड़े ताने'

रिलेटेड टॉपिक्स