स्वामी चिन्मयानंद ने ​मीडिया के सामने रखा अपना पक्ष, कहा- कलंकित करने का हो रहा प्रयास
स्वामी चिन्मयानंद ने ​मीडिया के सामने रखा अपना पक्ष, कहा- कलंकित करने का हो रहा प्रयास
Share:

इस समय लॉ छात्रा का वीडियो वायरल होने के बाद गंभीर आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व मुमुक्षु आश्रम के अधिष्ठाता स्वामी चिन्मयानंद बुधवार सुबह मीडिया के सामने आए और इस मामले में अपना पक्ष रखा. इस मामले पर उन्होंने कहा कि छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. लॉ कॉलेज को विश्वविद्यालय बनाने की कवायद चल रही थी, उसमें अड़ंगा लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

वीडियो वायरल करने के बाद 24 अगस्त को जब एलएलएम छात्रा लापता हुई तो स्वामी चिन्मयानंद हरिद्वार स्थित अपने आश्रम में थे. उसके बाद से उनका किसी से कोई संपर्क नहीं हुआ. स्वामी चिन्मयानंद मंगलवार देर शाम शाहजहांपुर स्थित मुमुक्षु आश्रम पहुंच गए थे. हालांकि, इस दौरान उन्होंने कुछ खास लोगों से मुलाकात के अलावा किसी से बात नहीं की. बुधवार को वह मीडिया के सामने अपने बात रखने के लिए प्रस्तुत हुए

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

अपने पक्ष को रखते हुए उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुप्रीम कोर्ट में यह मामला अब भी विचाराधीन है. कोर्ट ने अब तक जो निर्देश दिये हैं उससे मैं खुश हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि दूध का दूध और पानी का पानी एसआइटी की जांच में सामने आ जाएगा. मेरी छवि को कलंकित और प्रभावित करने की कोशिश की गई है, उसका जवाब मिलेगा. उन्होंने कहा कि दुख इस बात का है कि आज जब हम लॉ कॉलेज से विश्वविद्यालय की ओर बढ़ रहे हैं तभी यह मामला उछालकर इस योजना को रोकने का प्रयास किया जा रहा है.

तेलंगाना में नक्सली दंपत्ति ने किया सरेंडर, आठ लाख का था इनाम

हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के आरोप में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -