पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

चंदौलीः पुलिस ने यूपी चंदौली जिले में अंग्रेजी शराब के तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रात के लगभग पौने बारह बजे औद्योगिक नगर क्षेत्र में घेराबंदी कर एक ट्रक से एक हजार पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये बताई जारी है। पुलिस ने उक्त स्थान से एक इनोवा कार भी जब्त किया। पुलिस ने इस घेराबंदी में छह तस्करों को दबोचा है। तस्कर पशु आहार की आड़ में हरियाणा से शराब की खेप लेकर में बिहार ऊंचे दामों पर बेचने के लिए ले जा रहे थे।

मंगलवार को इसका खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने मुगलसराय कोतवाली में मीडिया के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया है। अपर पुलिस अधिक्षक ने कहा कि सोमवार की रात सूचना मिली कि एक ट्रक में शराब भरकर बिहार में तस्करी के लिए ले जाई जा रही है। शराब की पेटियां पशु आहार की बोरियों के पीछे छिपाई गई हैं। सूचना के बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस और स्वॉट की संयुक्त टीम बनाई गई। इसके बाद टीम ने औद्योगिक नगर स्थित पराग पशु आहार फैक्ट्री के सामने हाइवे पर घेराबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान एक इनोवा कार और ट्रक आता दिखाई दिया।

पुलिस ने जैसे ही उसे रुकने का इशारा किया कि तभी इनोवा कार चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी। वाहन की गति को देखते हुए पुलिस ने मार्ग अवरूद्ध करके दोनों गाड़ियों को रोक लिया।टीम ने सबसे पहले इनोवा सवार लोगों को पकड़ा और इसके बाद ट्रक की तलाशी लेना शुरू किया। ट्रक के बाहरी हिस्से में पशु आहार की काफी बोरियां रखी हुई थीं। जब बोरियों को हटाकर देखा गया तो उसमें से अंग्रेजी शराब की एक हजार पेटियां बरामद हुईं।

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

चंडीगढ़ थाने के एसआई का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल

तीन दिनों तक तांत्रिक की हत्या के इरादे से घूम रहे थे युवक, मौका मिलते ही ले ली जान

Most Popular

- Sponsored Advert -