हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के आरोप में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज

मुंबईः डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। नेटफ्लिक्स पर हिंदुओं और भारत को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए शिवसेना ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। शिवसेना के आईटी सेल के सदस्य रमेश सोलंकी ने कहा कि नेटफ्लिक्स हिंदुओं और भारत को बदनाम' को बदनाम कर रहा है।

शिकायत में कहा गया है कि अमेरिकी कंपनी नेटफ्लिक्स हिंदुओं की भावनाओं को ठेक पहुंचा रही है। सोलंकी ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स, लैला और घुला का उदाहरण देते हुए कहा है कि इन सीरीज में हिंदुओं और भारत का गलत चित्रण किया गया है। इस शिकायत में कॉमेडियन हसन मिनहाज के शो का जिक्र भी है। यह शिकायत एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में लिखायी गई है। सोलंकी ने अपनी शिकायत में लिखा है, "नेटफ्लिक्स इंडिया के तकरीबन हर सीरीज में देश को वैश्विक स्तर पर बदनाम किया जाता है, यहां हिंदूफोबिया को उभारा जाता है और इस प्लेटफॉर्म पर देश को गलत रोशनी में पेश किया जाता है।

सोलंकी ने बताया कि वह अधिकारियों से अपील करते हैं कि इन सीरियल्स से कंटेंट की जांच की जाए और उचित कार्रवाई की जाए। जैसा कि पूरी टीम को नोटिस भेजा जाए या फिर उनका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए। सोलंकी ने कहा कि सामान्य धारणा के आधार पर हिंदुओं को बदनाम करने की अनुमति नहीं दी जा सकती। उन्होंने अपनी शिकायत की कॉपी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को और मुंबई के पुलिस कमिश्नर को भी सौंपी है। शिवसेना की शिकायत पर मुंबई पुलिस जांच कर रही है।

वायरल ऑडियो मामले पर कमलनाथ सरकार सख्त, अधिकारी को हटाने का दिया निर्देश

देशी घी खाने वाले हो जाएं सावधान ! हापुड़ से सामने आया सनसनीखेज मामला

बच्चा चोरी के शक में पिटाई, पुलिस ने 16 आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -