रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...
रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में पालघर के सातपाटी इलाके में एक युवती ने अपने भाई पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उसे जेल में डालने के लिए विनती की है. इस मामले में युवती का आरोप है कि ''उसके भाई शिवशंकर चौधरी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।'' इस मामले में बीते मंगलवार को सातपाटी सहायक पुलिस ने निरीक्षक जितेंद्र ठाकुर ने बताया कि दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में पीड़िता और उसका भाई दोनों गुजरात के बलसाड़ जिले के रहने वाले है और दोनो पूना जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन उनके पिता के एक पुराने मित्र पालघर में रहते थे थे. उसके बाद दोनो बीच मे ही पालघर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतर गए और पिता के मित्र के घर जाने के लिए पैदल चल रहे थे। वहीं रात तकरीबन 9 :30 बजे थे और रास्ता सुनसान था। अब इस मामले में पीड़िता का आरोप है, कि आरोपी ''उसका बड़ा भाई उससे कहने लगा कि वह उससे प्रेम करता है और जब पीड़िता ने विरोध किया तो वह उस पर टूट पड़ा और उससे जबरन दुष्कर्म किया.''

उसके बाद वह जख्मी बहन को वही छोड़कर भाग निकला. इस मामले में उसके बाद युवती सिलवासा के विनोबा भावे अस्पातल में उपचार के लिए भर्ती हुई और डॉक्टरो ने इस मले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर आरोपी शिवशंकर चौधरी के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ मारपीट की धाराओ 376,354 (ब),323,326 के तहत मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर फैला रहा था अफवाह, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस ने शराब के अवैध तरस्करों को किया गिरफ्तार, 45 लाख की शराब जब्त

जमानत पर रिहा हुए मुजरिम ने सनक में आकर 8 बच्चों को मारे चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -