पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने कही ये बात
पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने कही ये बात
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने के पति ने उनके साथ एक बहुत खूसबूरत तस्वीर शेयर की है लेकिन एक ऐसा सवाल कर लिया है तस्वीर के साथ कि वह ट्रोल हो गए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में किश्वर बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हैं और वह बाथटब में लेती है वह भी अपने पति के ऊपर. ऐसे में उनके पति ने कैप्शन में लिखा है कपड़े उतारने हैं या ऐसे ही नहाना है ? @kishwersmerchantt

जी हाँ, इस तस्वीर में ऐसा कैप्शन देने पर सुयश ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने उन्हें ट्रोल कर लिखा है नॉटी ब्वाय वहीं एक और यूजर ने लिखा है 'कपडे उतारकर ही नहाओं हमे भी मजा आना चाहिए.' आप सभी को बता दें कि किश्वर की हर तस्वीर को लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर पर जमकर बहुत ही शानदार कमेंट्स भी आते हैं. ऐसे में बीते दिनों किश्वर ने एक रेड बिकिनी तस्वीर शेयर की थी जिसपर कमेंट करने के चक्कर में भी सुयश ट्रोल हो गए थे.

जी हाँ, उस दौरान सुयश राय ने अपनी पत्नी किश्वर की तस्वीर पर एक कमेंट कर सभी को हैरान कर दिया था और कमेंट में सुयश ने लिखा था "Are Are BC". सुयश की इस कमेंट के बाद तो जैसे हंगामा ही मच गया, सभी फैंस हैरान थे कि कैसे कोई पति अपनी पत्नी को ऐसे खुलेआम गाली दे सकता है. यूजर्स ने सुयश की कमेंट पर अपने विचार रखे और बहुत से कमेंट्स किए, जिनमे उन्होंने सुयश को बहुत कुछ कहा था और अब भी कह रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम

तो क्या एक-दूजे को डेट कर रहे हैं शिवाशीष और रोश्मी?कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -