'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम
'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं. ऐसे में काफी समय बाद जब नायरा और कार्तिक मिल गए हैं तो एक बार फिर टीवी की यह बहू परेशानियों में घिर चुकी है. जी हाँ, आप सभी को हमने बताया था कि आने वाले एपिसोड में आपको नायरा के घर पर 'गनगौर' के जश्न को देखने को मिलेगा और यह त्यौहार वह अपने पति और परिवार के साथ बड़ी ही धूमधाम से मनाएगी. ऐसे में अब हाल ही में सामने आए एक नए प्रोमो के बाद सब कुछ बदला सा नजर आ रहा है.

 

जी हाँ, इस प्रोमो के अनुसार इस जश्न के दौरान नायरा के साथ कुछ ऐसा होने वाला है कि वो गुस्से से बौखला जाएगी और बगावत कर बैठेगी. जी हाँ, नायरा के इस गुस्से की वजह बनेंगे पुरु मामा जिसके आते ही नायरा को इतना तो समझ आ गया था कि, इस इंसान के इरादे नेक नहीं है. जी हाँ, सामने आए प्रोमो में पुरु मामा नायरा के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं और उसके बाद नायरा का पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है. वहीं गुस्से में तिलमिलाई नायरा दादी के पास जाती है और उनसे मामा की शिकायत करती है तो दादी ऊल्टा उसको ही सुनाने लग जाती है और परिवार की इज्जत का वास्ता देने लगती है.

केवल इतना ही नहीं दादी नायरा को यह बात सब से छुपाने की नसीहत तक दे डालती है लेकिन नायरा दादी की बात अनसुनी करके कार्तिक और बाकी घर के सदस्यों को यह सच बताने की ठान लेती है और वह बाहर निकल जाती है. वैसे प्रोमो देखकर इतना तो साफ है कि नायरा चुप रहने वालों में से नहीं है लेकिन अब देखना यह होगा कि कैसे वो पुरु मामा का सच सबको बताती है..?

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी

दीपक ठाकुर ने किया सोमी से अपनी लड़ाई को लेकर खुलासा, कहा- 'सोमी और मेरे बीच...'

इस दिन ऑन-एयर होगा शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न', श्रेनु पारेख के साथ नजर आएंगे जैन इमाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -