चोरी का शक, अखलाक, शुभान और नौशाद ने अनिल को पीट-पीटकर मार डाला, तीनों गिरफ्तार
चोरी का शक, अखलाक, शुभान और नौशाद ने अनिल को पीट-पीटकर मार डाला, तीनों गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अनिल नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।  पुलिस ने चोरी के संदेह में उसे पीटने वाले अखलाक, शुभान और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अनिल पर बेरहमी से हमला किया गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, यह घटना गाजियाबाद जिले के टीला मोड़ पुलिस स्टेशन इलाके में हुई। सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) सूर्यबली मौर्य ने बताया कि 7 सितंबर की सुबह करीब 8 बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि तुलसी निकेतन इलाके में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। 

परिजनों को सूचित कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की मां की ओर से हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह पता चला कि 6 सितंबर की शाम को जब पुलिस ने उसकी लाश का निरीक्षण किया तो पीड़ित के साथ दुर्व्यवहार किया गया था। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी अपराधियों को उन्होंने पकड़ लिया। पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। शीर्ष पुलिस अधिकारी के शव परीक्षण रिपोर्ट के आकलन के अनुसार, मृत्यु से पहले की चोट को मौत का कारण माना गया था।

अधिकारियों द्वारा पूछताछ के दौरान अपराधियों ने बताया कि उनका फर्नीचर का कारोबार है। पिछले कुछ दिनों से उनके स्टोर में चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। इसी बीच उन्हें पता चला कि 6 सितंबर की शाम कोई दुकान में घुस आया है। जब वे पहुंचे, तो एक शराबी व्यक्ति पहले से ही संपत्ति में प्रवेश कर चुका था। आसपास मौजूद लोगों ने पीड़ित की पिटाई की और उसके बाद वहां से चले गए। अगली सुबह उनकी मौत की खबर उन तक पहुंची। परिवार के अनुसार वह हेरोइन का आदी था और पहले भी चोरी करते पकड़ा गया था।

'7 पन्नों का सुसाइड नोट, TV और दीवारों पर लिखे कई मैसेज', इंदौर में होटल संचालक ने की आत्महत्या

एक ही दिन में दो खौफनाक हादसे ट्रैन से कूदने और चपेट में आने से 2 की मौत

नई - नई हुई थी युवक की शादी...लेकिन फिर कर ली ख़ुदकुशी, जानिए क्या है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -