ट्रेन में बम की खबर ने मचाया हड़कंप, मिला संदिग्ध सामान
ट्रेन में बम की खबर ने मचाया हड़कंप, मिला संदिग्ध सामान
Share:

लखनऊ : लखनऊ के अकबरगंज रेलवे स्टेशन पर बुधवार रात अकालतख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध विस्फोटक होने की खबर ने ऐसा हड़कंप मचा कि सब यात्री घबरा गए. सूचना मिलने पर अमेठी पुलिस और फिर बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुँच कर जब संदिग्ध सामान को कब्जे में लिया तब जाकर लोगों ने राहत की साँस ली. अभी पुलिस ने संदिग्ध सामान विस्फोटक है या नहीं इसके बारे अभी कुछ नहीं बताया है.

उल्लेखनीय है कि कोलकाता से अमृतसर जाने वाली ट्रेन में अकबरगंज स्टेशन पर देर रात लगभग सवा 1 बजे संदिग्ध विस्फोटक की जानकारी मिलते ही  यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया.घटना की जानकारी मिलने पर अमेठी पुलिस मौके पर जल्द पहुंच गई, लेकिन बम निरोधक दस्ता सुबह करीब 4 बजे पहुंचा. लखनऊ डिविजन के आरपीएफ कमांडेंट सत्य प्रकाश के अनुसार अकबरगंज स्टेशन पर अकालतख्त एक्सप्रेस के बी3 कोच के टॉयलेट में बम जैसी संदिग्ध चीज  को बम निरोधक दस्ते ने  बरामद कर लिया है.

बता दें कि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि संदिग्ध वस्तु आखिर है क्या. बम निरोधक दस्ता और पुलिस ट्रेन में छानबीन कर रही है. आरपीएफ कमांडेंट का कहना है कि ट्रेन की अच्छी तरह जांच करने के बाद ही ट्रेन को स्टेशन से रवाना किया जाएगा.  इस घटना के कारण ट्रेन अब तक 7 घंटे लेट हो चुकी है.

यह भी देखें

फ्लाइट में बम होने की बात कहने वाला नेवी अफसर हिरासत में

बलूचिस्तान में हुआ बम धमाका, 4 की मौत 5 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -