फ्लाइट में बम होने की बात कहने वाला नेवी अफसर हिरासत में
फ्लाइट में बम होने की बात कहने वाला नेवी अफसर हिरासत में
Share:

जोधपुर : जोधपुर-दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट में बम होने की झूठी बात कहना एक नेवी अफसर को महंगा पड़ा गया. घर जल्दी जाने की जल्दी में उन्होंने यह झूठी बात कह तो दी लेकिन इस कारण फ्लाइट 4 घंटे देरी से रवाना हुई .अब यह नेवी अफसर पुलिस की हिरासत में है.

दरअसल हुआ यूँ कि एयर इंडिया की दिल्ली से आई फ्लाइट रविवार को दोपहर को 2:10 पर जोधपुर पहुंची . इस फ्लाइट में सवार भानु प्रताप सिंह गोदारा नाम के यात्री ने जोधपुर ही उतरना चाहा, जबकि उसने जयपुर तक का टिकट लिया हुआ था. सुरक्षाकर्मियों ने उससे यहां उतरने का कारण पूछा. सुरक्षा कर्मियों से बहस के दौरान उसने कह दिया कि उसके सामान में बम है.विमान में बम होने की खबर मिलते ही डीसीपी सहित कई पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए .बम निरोधी दस्ते की मदद से एक-एक कर यात्री और सामान की खोजी कुत्ते और मेटल डिटेक्टर से जांच की गई. इस कारण 2:40 पर जाने वाली फ्लाइट शाम 6:30 बजे जा सकी.

बता दें कि भानु प्रताप सिंह गोदारा नेवी में लेफ्टिनेंट कमांडर स्तर का पायलट है. वह बीकानेर के पास नोखा का निवासी है. उसकी पत्नी गर्भवती है. डॉक्टर ने प्रसव के लिए 2 सितम्बर की तारीख दी हुई है. गोवा में पदस्थ भानु प्रताप सिंह ने घर जाने के लिए विमान से विशाखापट्टनम से दिल्ली और फिर दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट पकड़ी. उसे पता नहीं था कि यह विमान जोधपुर होते हुए जयपुर जाएगा. विमान के जोधपुर पहुंचने पर जब इस बात की जानकारी लगी तो नजदीक होने के कारण उसने यही उतरना चाहा. कर्मचारियों से हुई कहासुनी ने मामले को और गंभीर बना दिया.पूरी सुरक्षा जांच के बाद विमान को यहां से रवाना किया वहीं नेवी अफसर से पूछताछ की जा रही है.एयरपोर्ट के कर्मचारियों की रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

यह ही देखें

काशी से श्रीलंका के लिए एयर इंडिया ने प्रारंभ की विमान सेवा

एयर इण्डिया कर्मचारी के ख़त में भूत के खौफ का जिक्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -