मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता की तस्वीर शेयर कर बोले बॉयफ्रेंड- 'I love you jaan'
मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता की तस्वीर शेयर कर बोले बॉयफ्रेंड- 'I love you jaan'
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए सभी के दिलों में जगह बनाने वाली सुष्‍मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इसी के साथ वो मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गईं थी. ऐसे में आज यानी 21 मई 2020 को सुष्मिता सेन को ये खिताब मिले पूरे 26 साल हो गए हैं. वहीं इस मौके पर सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उन्हें बेहद रोमांटिक तरीके से विश किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on

जी दरअसल हाल ही में रोहमन ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता की मिस यूनिवर्स का ताज पहने तस्वीरें शेयर कीं. इसी के साथ ही लिखा- ''26 साल मेरी जान. तुमने हम सभी को कितना प्राउड फील करवाया और आज भी करवा रही हो. #MineI love you @sushmitasen47#bestmissuniverseever amazingwoman #love #India #proudbf #indiasfirst.'' आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन लंबे वक्त से रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

वहीं इस पोस्ट से रोहमन ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है. वैसे उनके और सुष्मिता के बीच बॉन्डिंग जबरदस्त है. आपने देखा होगा सुष्मिता अक्सर रोहमन संग वर्कआउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. बीते दिनों ही इंस्टाग्राम लाइव पर एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि वह रोहमन के साथ शादी के बंधन में कब बंधने जा रही हैं? तो सुष्मिता पहले तो बहुत जोर से हंसी और इसके बाद जब उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने सवाल रोहमन की तरफ उछाल दिया. उसके बाद रोहमन ने सुष्मिता की तरफ देखकर कहा कि जब भी ये हां कह दें मैं शादी के लिए तैयार हूं.

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -