नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

बॉलीवुड में मशहूर होने वाले बोनी कपूर के घर में काम करने वाले नौकर को कोरोना हो गया है. इस विषय में जानकारी 19 मई को मिली. जी दरअसल बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 साल के चरण साहू को कोरोना हो गया है. वहीं इसके बाद बोनी कपूर ने खुद को और अपनी दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवी के साथ क्वारंटीन कर लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जी हाँ, वहीं हाल ही में जब जाह्नवी कपूर को नौकर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की. जी दरअसल अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि इस समय घर में रहना ही हमारे लिए सबसे बेहतर और कारगर उपाय हैं. सभी लोग सुरक्षित रहे. जाह्नवी के इस मैसेज पर कार्तिक आर्यन ने लिखा- ''सही वक्त पर एक्शन लेने के लिए आप तारीफ के काबिल है. जागरूक होना बेहद जरूरी है.''

इसी के साथ जाह्नवी कपूर ने अपने मैसेज के साथ बोनी कपूर का ऑफिशियल नोट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ''मेरे बच्चे और मैंं पूरी तरह से ठीक है. हमारे अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं है. हम लॉकडाउन शुरू होने के बाद से घर से बाहर नहीं निकले हैं. हम अगले 14 दिन तक क्वॉरेंटाइन में रहेंगे और मेडिकल टीम की तरफ से जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करेंगे.'' आप सभी जानते ही होंगे जाह्नवी और ख़ुशी इन दिनों आपस में मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहीं हैं.

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां

घर पर लघु फ़िल्में बना रहीं हैं बिदिता बाग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -