यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां
यह है बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली टॉप 6 अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हुनर और अपनी खूबसूरती को दिखाने के लिए अच्छी खासी रकम लेती है . जी हाँ , कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बॉलीवुड में जमकर नाम कमाया है लेकिन इसी के साथ जमकर पैसे भी लिए हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं. जी हाँ, ऐसी अभिनेत्रियां जो बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियां हैं.

1. कंगना रनौत - आप सभी ने कंगना की बेहतरीन एक्टिंग को तो देखा ही होगा. आज कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री है. वह एक फिल्म के लिए (27 करोड़) लेती हैं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि कंगना तीन बार भारत के राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों से सम्‍मानित की जा चुकी हैं. आप सभी को बता दें कि कंगना इस समय बॉलीवुड की हाइएस्‍ट पेड ऐक्‍ट्रेस हैं.

2. दीपिका पादुकोण - बॉलीवुड में दीपिका का सिक्का भी किसी से कम नहीं चलता. वह अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए लेती हैं . वैसे उनकी एक्टिंग भी दमदार है जो आप कई फिल्मों में देख चुके हैं. आपको बता दें कि पद्मावत एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 26 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. वहीं उनकी एक्टिंग इतनी बेहतरीन है कि आज उनके प्रशंसकों की संख्‍या लाखों-करोड़ों में है.

3. प्रियंका चोपड़ा - बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना मुकाम बनाने वाली प्रियंका आज किसी की मोहताज नहीं है. लोग उनके दीवाने हैं और वह सभी को पसंद आती हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और हर कोई उनकी एक्टिंग के साथ उनकी खूबसूरती का भी दीवाना है. वैसे आपको बता दें कि प्रियंका अपनी एक फिल्म के लिए 21 से 25 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

4. करीना कपूर - बेबो के नाम से इंडस्ट्री में फेमस होने वाली और सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री करीना को लोग जमकर प्यार देते हैं. करीना को लोग खूब पसंद करते हैं. वह अब तक बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुकीं हैं. ऐसे में आप नहीं जानते होंगे कि बेबो एक फिल्म के लिए 20 से 23 करोड़ रुपये फीस के रूप में लेती हैं. करीना को 6 बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिल चुका है.

5. श्रद्धा कपूर - अपनी क्यूटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली श्रद्धा अब तक बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुकीं हैं. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. श्रद्धा बॉलीवुड में विलेन की भूमिका निभाने वाले शक्ति कपूर की बेटी हैं. वैसे श्रद्धा आज के समय की शीर्ष अभिनेत्रियों में से ए‍क हैं और वह प्रति फिल्म 23 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

6. आलिया भट्ट - आलिया का नाम आज के समय में हर किसी की जुबान पर रहता है. आलिया अपनी बहुत ही प्यारी मुस्कान के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है. ऐसे में आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि एक फिल्म के लिए आलिया कितना चार्ज लेती हैं. जी दरअसल आलिया भट्ट एक फिल्‍म के लिये 22 से 21 करोड़ रुपये प्रोड्यूसर्स से लेती हैं.

घूमकेतु के बाद अब 'बोले चूड़ियां' भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज!

कोई ड्रग्स का शिकार तो कोई वेश्या बनकर भीख मांगते पाई गयी थी यह अभिनेत्रियां

तलाक का नोटिस भेजते ही नवाजुद्दीन की पत्नी ने बदला नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -