जल्द ही बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, निभाएंगी ये खास किरदार
जल्द ही बायोपिक में नजर आएंगी सुष्मिता सेन, निभाएंगी ये खास किरदार
Share:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस के लिये एक खुशखबरी है। मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जल्द ही बायोपिक में दिखाई दे सकती है। हो गये ना सरप्राइज? वैसे सरप्राइज होने वाली बात भी है। आर्या और आर्या 2 में सुष्मिता सेन की पावरफुल परफॉर्मेंस देखने के उपरांत हर किसी को एक्ट्रेस के नये प्रोजेक्ट का इंतजार था। देखिये ये खुशखबरी भी सबके सामने आ चुकी है। 

बायोपिक में सुष्मिता सेन की एंट्री: सुष्मिता सेन काफी लंबे  वक़्त से बड़े पर्दे से दूरी बना कर रखी हुई है। काफी इंतजार के उपरांत उन्होंने आर्या से OTT डेब्यू किया था। आर्या के दोनों ही सीजन हिट साबित हुए थे। सीरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग को भी बहुत सराहा गया। आर्या की सक्सेस के उपरांत अब सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक का भाग बनने वाली है। बोला जा रहा है कि फिल्म में लोगों को उनका अलग अवतार देखने के लिए मिलने वाला है। 

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, नई  मूवी  के लिये सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने एक साथ काम करने का निर्णय लिया है।  मूवी के प्रोडक्शन का जिम्मा सुबी सैमुअल के प्रोडक्शन हाउश बंगला नंबर 84 के पास है। कहा जा रहा है कि इस मूवी में सुष्मिता सेन लीड रोल अदा करने जा रही है। ये जानने के बाद हर किसी का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ चुका है। 

 

हालांकि, इस खबर को लेकर अब तक सुष्मिता सेन की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट अब सामने नहीं आया है। पर उम्मीद है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी वो कुछ अलग और दमदार करती हुई दिखाई देने वाली है। इन दिनों सुष्मिता वर्क लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। सुष्मिता सेन, ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप को ओपन कर चुकी हैं। पर इसी के साथ वो एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की अच्छी दोस्त भी हैं। जिसे लेकर हमेशा ही उन्हें ट्रोल किया जाता है। पर सुष्मिता सेन तो सुष्मिता सेन हैं। वो भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं। ट्रोल करने वालों को अपने सटीक जवाब से चुप कराना जानती हैं। 

आमिर ने डिलीट किया माफीनामे वाला ट्वीट, लोगों ने पूछा- 'हैक हो गया था क्या?'

आखिर क्यों अपनी गाड़ी का नंबर बदलना चाहते है संजू बाबा, जानिए वजह

'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -