गोल्ड डिगर बुलाने पर भड़कीं सुष्मिता, कहा- 'मैंने सोने से ज्यादा हीरे को...'
गोल्ड डिगर बुलाने पर भड़कीं सुष्मिता, कहा- 'मैंने सोने से ज्यादा हीरे को...'
Share:

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनका नाम बिजनेसमैन ललित मोदी संग जुड़ा है और खबरें हैं सुष्मिता उनको डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि अपने से उम्र में 10 साल बड़े ललित मोदी से सुष्मिता सेन को प्यार हुआ है और दोनों के अफेयर का खुलासा 14 जुलाई को हुआ था। जी दरअसल यह खुलासा उस समय हुआ जब ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग लवी डवी तस्वीरें शेयर की थीं। हालाँकि ये बात अलग है लोगों ने कपल के प्यार को सझमने की बजाय उनके रिश्ते का मजाक उड़ाया। साथ ही सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर भी कहा। अब ट्रोलिंग पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी दोनों ने जवाब दिया है।

जी दरअसल बीते कल ललित मोदी ने ट्रोलर्स को लताड़ लगाई थी और अब उनके बाद अपनी लेटेस्ट पोस्ट में सुष्मिता ने उन लोगों की बोलती बंद की है जिन्होंने ये कहा कि वे पैसों के लिए ललित मोदी के साथ हैं। जी हाँ और जिन लोगों ने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर बुलाया। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इंस्टा पोस्ट पर अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर कर हेटर्स को जवाब दिया है। तस्वीर में सुष्मिता मोनोकनी में नजर आ रही हैं और वह पूल में रिलैक्स कर रही हैं। इस फोटो में उनका चेहरा नहीं बैक पोज नजर आ रहा है।

वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ''अपने अस्तित्व और अंतरात्मा में पूरी तरह केंद्रित।। मुझे पसंद है कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एक में विलीन कर एकता का अनुभव देती है। और कैसे हम लोग इसे अलग करते हैं, जब हम बैलेंस को ब्रेक करते हैं। ये देखकर दिल टूटता है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी नाखुश और दुखी होती जा रही है। तथाकथित बुद्धिजीवी (intellectuals) अपनी मूर्खता के साथ।।।इग्नोरेंट लोग अपनी चीप और फनी गॉसिप्स के साथ, वो लोग जो मेरे कभी दोस्त नहीं थे और मेरे परिचित भी नहीं थे।।। मेरे बारे में बड़े विचार और मेरे कैरेक्टर के बारे में गहन जानकारी शेयर कर रहे हैं। मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं। Ah ये जीनियस लोग। मैं गोल्ड से ज्यादा हीरे को खोजती हूं। मैंने हमेशा से हीरे (Diamonds) को ज्यादा प्राथमिकता दी है। जिसके लिए मैं फेमस भी हूं। और हां मैं आज भी इसे अपने लिए खुद ही खरीदती हूं।''

अपनी इस पोस्ट में सुष्मिता सेन ने अपने शुभचिंतकों और सपोर्ट्स का आभार जताया। सुष्मिता ने ये भी बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं। उन्हें इस तरह की आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है।'' आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन रोहमन शॉल संग रिश्ते में थीं और ब्रेकअप के बाद भी आज तक दोनों दोस्त बने हुए हैं।

इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट

'पता चलेगा बॉलीवुड वालों ने CAA-किसान आंदोलन में कितनी फंडिंग की', विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट से मचा हंगामा

सब्जी बेचने लगी ये मशहूर अदाकारा, इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -