सब्जी बेचने लगी ये मशहूर अदाकारा, इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!
सब्जी बेचने लगी ये मशहूर अदाकारा, इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!
Share:

विद्युत जामवाल संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस अदा शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट (Adah Sharma Latest Photoshoot) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो फैंस के दिलों को छू रहा है। जी दरअसल इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो बुरे हालात में हैं। आप देख सकते हैं गंदी साड़ी पहने हुए सड़क पर सब्जी बेचते हुए दिख रही हैं। ऐसा लग रहा है कि गरीबी की मार ने बुरी तरह से तोड़ दिया है। वैसे अगर आप सोच रहे हैं यह सच में हुआ है तो हम आपको बता दें कि उनकी ये फोटो अपकमिंग किसी फिल्म का सीन है, जिससे उनका लुक उन्होंने शेयर किया है। जी हाँ और अपनी सब्जी बेचते हुए फोटो (Adah Sharma Photos) अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

जी हाँ और इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'सुना है सब्जी का भाव बढ़ गया है'। वहीं इसके आगे उन्होंने लिखा, 'फैशन मौज-मस्ती करने के बारे में है, इसलिए केवल वही लें जो आप गंभीरता से खाते हैं'। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के लुक (Adah Sharma New look) को काफी पसंद कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा अदा शर्मा ने अपनी पत्ते वाली ड्रेस में भी फोटोज शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो पत्ते वाली ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सामने आई लेटेस्ट फोटोज (Adah Sharma glamorous photos) में अदा का लुक देखते ही बन रहा है। जी हाँ और इसमें तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

वैसे अदा शर्मा की फोटोज पर तो कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'राधा का क्या है?'। ऐसे में एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं'। इस तरह कई लोगों ने कमेंट किये हैं। वैसे आपको पता हो एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma Debut Film) ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत 16 साल की उम्र में की थी। जी दरअसल उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' में काम किया था जिसमे लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ केसरिया सॉन्ग

गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

ट्रोल होने पर भड़के ललित मोदी, कहा- 'जियो और दूसरों को जीने दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -