इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट
इस एक्टर ने बिना कपड़ों के शेयर की तस्वीर, फटी आँखों से मलाइका ने किया ये कमेंट
Share:

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे और बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) आजकल अपने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। वह हर दिन कोई ना कोई ऐसी पोस्ट करते हैं जिससे वह सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि लोग देखते ही रह गए। सबसे खासतौर पर मलाइका अरोड़ा। अब आप सोचेंगे ऐसा क्या है? तो हम आपको बता दें कि राहुल खन्ना ने अपनी नयी फोटो शेयर की जिसे देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का दिल मचल गया और वो खुद को एक्टर की फोटो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

जी दरअसल राहुल (Rahul Khann Nude Photo) की ये नयी फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो किसी भी तरह के कपड़े पहने हुए नजर नहीं आ रहे हैं और उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को तकिए से ढक रखा है। इसी के साथ एक्टर ने जूते-मोजे भी पहने हुए हैं। वहीं इस फोटो में वो ब्लू सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। जी हाँ औरएक्टर की ये तस्वीर देखकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर डाला कि सोफा अच्छा है। दूसरी तरफ नेहा धूपिया ने कहा कि मोजे अच्छे हैं। केवल यही नहीं बल्कि कई लोगों ने उनकी तारीफ़ की हालाँकि कई लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा।

वैसे राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, 'कुछ ऐसा है जिसे मैं छुपा कर रख रहा हूं, लेकिन अब समय आ गया है उसे शेयर करने का! बड़े खुलासे के लिए कल मुझसे जुड़ें?।' उनकी इस पोस्ट के बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल खन्ना कल यानी सोमवार को कुछ बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं। राहुल को अपने पिता जैसी सफलता हासिल नहीं हुई और इस वजह से उन्होंने मॉडलिंग का रुख कर लिया और आज वह एक सफल मॉडल हैं।

सब्जी बेचने लगी ये मशहूर अदाकारा, इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम!

ललित और सुष्मिता के रिश्ते पर तसलीमा का प्रश्न, कहा- "एक्ट्रेस ने पैसे के लिए ये सब किया।।।"

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ केसरिया सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -