आखिर किस वजह से बादशाह ने ठुकरा दिया था Good News मूवी का ऑफर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। वह किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। बादशाह म्यूजिक इंडस्ट्री में सक्रीय होने के साथ ही एक्टिंग में भी हाथ भी आजमा चुके है। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'खानदानी शफाखाना' से एक्टिंग डेब्यू कर लिया था। बादशाह ने हाल ही में कहा है कि उन्हें सबसे पहले 'लस्ट स्टोरीज' में विक्की कौशल वाला रोल ऑफर भी किया गया था। जिसके उपरांत उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' में दिलजीत दोसांझ वाला रोल भी ऑफर भी किया गया था लेकिन बादशाह ने इन दोनों ऑफर को ठुकराया था।

'केस तो बनता है' में पहुंचे थे बादशाह: बादशाह कोर्टरूम कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने कहा है, 'मुझे सबसे पहली मूवी ऑफर हुई थी लस्ट स्टोरीज, इसमें विक्की कौशल का रोल मुझे ऑफर हुआ था, इसमें वो अपनी वाइफ को संतुष्ट नहीं कर पाता है, तो मैंने वो इंकार कर दिया था।' बादशाह ने आगे कहा, 'और दूसरा रोल मुझे ऑफर हुआ गुड न्यूज मूवी आई थी, जिसमें दिलजीत पाजी का रोल ऑफर हुआ था इसमें वो बच्चे नहीं पैदा कर पाते तो वो भी मैंने मना कर दी थी, तो तीसरा रोल मुझे खानदानी शफाखाना का ऑफर हुआ तो मुझे लगा साला चेहरे पर कुछ लिखा है क्या? तो मैंने ये जिंक्स मिटाने के लिए मूवी की, मुझे क्या पता था मेरा एक्टिंग करियर मिट जाएगा।' 

 

बादशाह का 'खानदानी शफाखाना' में रोल: खबरों का कहना है कि मूवी 'खानदानी शफाखाना' में बादशाह का किरदार एक रॉकस्टार था, जो गुप्त बीमारी का रोगी है। इस मूवी में करीना कपूर लीड रोल में दिखाई दी। बताते चलें कि कोर्टरूम कॉमेडी शो 'केस तो बनता है' में रितेश देशमुख और वरुण शर्मा सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील की भूमिका दिखाई देने वाले है। वहीं, शो में कुशा कपिला जज के तौर पर दिखाई देती हैं।

कब्रिस्तान के बाहर भीख मांगते नजर आए करण जौहर, इस मशहूर एक्टर ने कर दी फोटो वायरल!

‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger

'कभी मैं करण जौहर का फेवरेट था लेकिन अब...', छलका अनुपम खेर का दर्द

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -