आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा
आखिर क्यों सोहेल खान से अलग हो रहीं हैं सीमा, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार कपल रहे हैं जिन्हे खूब पसंद किया जाता है लेकिन अब वह अलग हो गए हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं सोहेल खान। सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह भी अलग हो चुके हैं। जी हाँ, सोहेल और सीमा ने शादी के 24 साल बाद अलग होने के फैसले से सभी को हैरान कर दिया था। आपको बता दें कि इसी साल दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। वहीं तलाक फाइल करने के तुरंत बाद सीमा ने पति सोहेल का सरनेम हटा दिया था, हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने तलाक की असली वजह नहीं बताई। इन सभी के बीच सीमा ने सोहेल से अलग होने पर पहली बार बात की है।

जी दरअसल सीमा सजदेह ने एक बातचीत में सोहेल खान (Sohail Khan) के साथ अपने तलाक को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा, "बात ऐसी है कि, अगर मैं कीचड़ में होती तो मैं एक गहरे डार्क गड्ढे में डूब सकती हूं। इसलिए मैंने दूसरी तरह से रहना सही समझा। यही चीज मुझे जीवन में आगे बढ़ाती है।" इसके अलावा सीमा ने आगे कहा, "आपके बच्चे, आपके फैमिली मेंबर्स, भाई, बहन कोई भी आपको ऐसे नहीं देख सकता है। आपकी बहन या बेटी आपको कीचड़ में नहीं देख सकते हैं। आप लगातार उस इंसान के लिए परेशान हैं। इसलिए उनके लिए मैं अपनी जिंदगी को पूरी तरह से पॉजिटिव एंगल से देख रही हूं। मैंने उन सभी निगेटिव चीजों को जाने दिया, जो मेरे पास थीं। साथ ही मुझे लगता है कि, मैं एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे अब किसी की कोई परवाह नहीं है। जो लोग जानते हैं कि, मैं कौन हूं, यह मेरा परिवार है, मेरे माता-पिता और मेरे बच्चे और मेरे भाई-बहन हैं।।। मेरे आस-पास के लोग जानते हैं कि, मैं कौन हूं और मैं अपने साथ सच्ची रहने वालों में से हूं। सच कहूं तो मेरे पास जीरो है।"

आपको बता दें कि सोहेल और सीमा ने साल 1998 में अपने परिवार के खिलाफ मंदिर में जाकर शादी की थी क्योंकि अलग-अलग धर्म की वजह से उनके परिवार शादी के लिए राजी नहीं थे।

टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा

आखिर किस वजह से बादशाह ने ठुकरा दिया था Good News मूवी का ऑफर

'सिन-ए-मा बन चुका है बॉलीवुड..', सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार को भेजा लीगल नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -