टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा
टॉयलेट से लेकर फ्लोर तक साफ़ कर रहे अमिताभ, खुद किया अपनी मज़बूरी का खुलासा
Share:

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन Amitabhy Bachchan) दूसरी बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं और बीते दिनों इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी थी। जी दरअसल उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी और अब इन दिनों अमिताभ बच्चन कोरोना के चलते सभी के दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में बिग बी ने अपने पोस्ट और अपने ब्लॉग के ज़रिए कई खुलासे किये हैं। हाल ही में अमिताभ ने सभी को बताया है कि कोरोना के बाद उनकी ज़िंदगी में किस तरह के बदलाव आए हैं और आजकल वो पूरा दिन क्या-क्या करते हैं।

जी दरअसल उन्होंने एक लंबा पोस्ट कर बताया कि कैसे नए स्टाफ को चीजें समझाने में दिक्कत हो रही है और इस वजह से वह सारा काम खुद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा, 'कोविड के चलते अपना सारा काम खुद कर रहा हूं। अपना बेड बना रहा हूं, कपड़े धो रहा हूं, फ्लोर साफ कर रहा हूं और टॉयलेट भी। इसके साथ ही अपनी चाय-कॉफी भी खुद ही बना रहा हूं। कोई स्विच ऑन ऑफ करना है वो भी खुद करता हूं। सारे फोन कॉल्स के जवाब खुद दे रहा हूं और अपने लेटर भी ड्राफ्ट कर रहा हूं। बिना किसी नर्सिंग स्टाफ के खुद ही अपनी दवाएं ले रहा हूं। आजकल मेरे दिन ऐसे ही कट रहा है।'

इसी के साथ बिग बी ने आगे लिखा - 'ये बहुत ही मजेदार और खुद को संतुष्ट करने वाला एक्सपीरियंस है। ऐसे होने से मेरी स्टाफ पर से निर्भरता खत्म हो रही है और मुझे एहसास हो रहा है कि उन्हें मेरी कितनी चीजें करनी पड़ती हैं। ऐसे में मेरा उनके प्रति सम्मान भी बढ़ गया है।' आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बीते मंगलवार को ट्वीट किया था और बताया था वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

कब्रिस्तान के बाहर भीख मांगते नजर आए करण जौहर, इस मशहूर एक्टर ने कर दी फोटो वायरल!

‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger

'कभी मैं करण जौहर का फेवरेट था लेकिन अब...', छलका अनुपम खेर का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -