सच में हो गया सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
सच में हो गया सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं, जी दरअसल उनके ब्रेकअप की खबरें इन दिनों तेजी से वायरल हो रहीं हैं। अब इन खबरों पर उन्होंने खुद चुप्पी तोड़ी है। जी दरअसल अदाकारा ने रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की खबरों को सही करार देते हुए बताया कि उनका और रोहमन शॉल का रिलेशनशिप काफी समय पहले खत्म हो गया था, हालाँकि दोनों के बीच प्यार आज भी बरकरार है। हाल ही में सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों सेल्फी पोज दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'दोस्ती से हमारा रिश्ता शुरू हुआ, हम दोस्त बने रहे। रिलेशनशिप काफी पहले खत्म हो गया था।।।प्यार बाकी है।' आप देख सकते हैं सुष्मिता सेन ने अपनी इस पोस्ट में #nomorespeculations #liveandletlive #cherishedmemories #gratitude #love #friendship जैसे हैशटैग इस्तेमाल किए हैं। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन की इस पोस्ट से यह साबित होता है कि वे और रोहमन अच्छे दोस्त बने हुए हैं। वहीं उनका रिश्ता चाहे खत्म हो गया लेकिन दोनों के बीच प्यार अभी भी बाकी है। जो हमेशा रहेगा।

आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था हालाँकि अब जब दोनों अलग हो गए हैं तो दोनों के फैंस बहुत दुखी है। काफी समय से दोनों के शादी करने की भी खबरें आती रहीं थीं लेकिन दोनों ने कभी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। वैसे सुष्मिता की दोनों बेटियों और परिवार के साथ भी रोहमन की अच्छी बॉन्डिंग थी, लेकिन दोनों फिर भी अलग हो गए। सुष्मिता और रोहमन अब साथ नहीं हैं ये जानकर एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो रहे हैं। इस समय यह नहीं पता चला है कि दोनों के ब्रेकअप के पीछे क्या वजह रही।

भारत में तेजी से बढ़ रहे है 'ओमीक्रोन' संक्रमित, इन 4 राज्यों से सामने आए 64 नए मामले

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को सलमान खान ने कहा 'बहन जी', जानिए क्या है वजह?

अयोध्या जमीन विवाद पर शुरू हुई सियासत, प्रियंका-संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -