अयोध्या जमीन विवाद पर शुरू हुई सियासत, प्रियंका-संजय सिंह ने योगी सरकार को घेरा

लखनऊ: अयोध्या में राम मंदिर के पास जमीन लेने की होड़ में कई अफसरों व विधायकों का नाम आने के बाद यूपी की योगी सरकार ने जांच के आदेश जारी कर दिये हैं। इसको लेकर विपक्षी दल अब भाजपा पर लगातार हमला कर रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा तथा आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने योगी सरकार की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

संजय सिंह ने कहा कि, 'जिस भूमि की जालसाज़ी में भाजपा के MLA, महापौर, कमिश्नर, DIG, DM, ADM, SDM सब शामिल है, उसकी जांच आदित्यनाथ जी के अधिकारी नही कर सकते। सर्वोच्च न्यायालय की देखरेख में SIT गठित करके जांच कराई जाए और जालसाज़ों को जेल में डाला जाए।' वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि, यह एक गंभीर मामला है। इस संबंध में उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। बेहतर होगा कि शीर्ष अदालत इस मामले में दखल दे। उन्होंने कहा कि केंद्र को राज्य सरकार को इस मुद्दे को गंभीरता से लेने का निर्देश देना चाहिए।

वहीं, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि राम मंदिर के आसपास की जमीन पर लूट लगी हुई है, भाजपा के नेता, पदाधिकारी और सरकारी अफसर इस लूट में शामिल हैं। भगवान राम नैतिकता के प्रतीक थे और आप उनके नाम पर भी भ्रष्टाचार कर रहे हैं, पूरे देश की आस्था पर प्रहार कर रहे हैं।

पंजाब के साथ-साथ यूपी चुनाव में भी कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे सीएम चन्नी, पार्टी ने बनाया ये प्लान

महाराष्ट्र में 'ओमिक्रोन' का प्रकोप, अजीत पवार बोले- दोबोरा लॉकडाउन...

पीएम मोदी की बैठक के लिए ममता ने 2 घंटे तक किया इंतज़ार, फिर भी नहीं मिला बोलने का मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -